Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

गुड़िया Murder Case: आज दोपहर बाद होगा बड़ा खुलासा

गुड़िया Murder Case: आज दोपहर बाद होगा बड़ा खुलासा

- Advertisement -

शिमला। कोटखाई में नाबालिग छात्रा के साथ रेप और मर्डर मामले को पुलिस ने तकरीबन सुलझा दिया है। पुलिस की एसआईटी इस मामले में आज खुलासा कर सकती है। दोपहरबाद तक इसका खुलासा होने की संभावना है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामले में आज और गिरफ्तारियां हो सकती हैं। बाकी गिरफ्तारियां होने के साथ ही मामला सुलझ जाएगा और इस जघन्य अपराध में कौन-कौन युवक शामिल हैं, इसका भी खुलासा हो जाएगा। गौर हो कि एसआईटी ने बीती देररात एक युवक को इस मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पुख्ता सबूतों के आधार पर ही यह गिरफ्तारी की है। इस गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम ने आधुनिक तरीके से छानबीन कर सबूत जुटाए और फिर कड़ियां जुड़ने के बाद एक युवक को गिरफ्तार किया। 

Murder Case: आज होंगी और गिरफ्तारियां

आईजी (साउथ जोन) एस. जहूर जैदी की अगुवाई में बनी एसआईटी ने इस मामले में पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इसने पूछताछ के बाद पुलिस ने कड़ियों को जोड़ा और फिर सभी तथ्य खंगालने के बाद आगे कार्रवाई की और एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक इसमें और प्रगति हुई है और आज इसमें और गिरफ्तारियां होंगी।

गौर हो कि पुलिस के लिए इस मामले को सुलझाना नाक का सवाल बन गया था। लोगों में इस मामले को लेकर काफी गुस्सा था और इसे देखते हुए डीजीपी ने एसआईटी का गठन किया और इस ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का जिम्मा वरिष्ठ पुलिस अफसर आईजी जहूर जैदी को सौंपा। जैदी के साथ इस टीम में तेजतर्रार पुलिस अफसर एएसपी भजन देव नेगी भी शामिल किए गए। अब पुलिस और गिरफ्तारियां कर सकती हैं और इसके साथ ही एक सप्ताह बाद यह मर्डर मिस्ट्री सुलझ जाएगी।

गुड़िया Murder Case में पहली गिरफ्तारी, SIT ने एक युवक धरा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है