×

यह क्या! मरीजों को ले जाने वाली Ambulance में शराब

यह क्या! मरीजों को ले जाने वाली Ambulance में शराब

- Advertisement -

नाहन। शहर के कटासन देवी मंदिर के पास पुलिस ने एक एंबुलेंस से दो आरोपियों समेत अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने शक के आधार पर चंडीगढ़ की एक एंबुलेंस का पीछा किया और लगभग 15-18 शराब बरामद की,  जिसमें हरियाणा का मार्का लगा हुआ है। एएसपी विनोद धीमान ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को एंबुलेंस पर शक हुआ और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर उसको भगा ले गया।


  • नाहन में एंबुलेंस में पकड़ी 18 पेटी शराब, बाप-बेटा धरे
  • देहरादून ला रहे थे शराब की खेप, दो फरार

दस किलोमीटर पीछा करने के बाद पुलिस ने एंबुलेंस को काबू कर लिया और यह नशे की खेप बरामद की। उन्होंने बताया कि पकडे गए दो आरोपी बाप-बेटा हैं, जबकि दो अन्य भागने में कामयाब हो गए। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वे यह खेप देहरादून ले जा रहे थे। गौरतलब है कि उत्तराखंड में चुनाव होने वाले हैं, इस दौरान राज्य से सटे नाहन में ऐसे तस्करों का पकड़ा जाना पुलिस के लिए बहुत बडी कामयाबी है। बहरहाल पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

तेजधार हथियार से युवक पर हमला कर किया जख्मी 

नालागढ़। पुलिस थाना नालागढ़ के तहत मारपीट का मामला प्रकाश में आया है, आरोपी ने तेजधार हथियार से वारकर युवक को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक अर्जुन सिह पुत्र केवल कृष्ण निवासी गांव अभीपुर ने बयान दर्ज करवाया कि उसकी जगातखाना में चाय कि दुकान है। बीते रोज जब इसके पिता दुकान पर थे तो उस दौरान सोनू गांव ढांग निवासी दुकान पर आया और इसके पिताजी के साथ झगड़ने लगा। जब इसने उसे रोका तो उसने गाली-गलौज शुरू कर दिया और सोनू ने तीन-चार अन्य दोस्तों के साथ मिलकर किरपान से इसके चेहरे पर वार कर दिया, जिससे उसे चोटें आई। एसपी बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

3 किलो 246 ग्राम चूरा पोस्त बरामद 

नालागढ़। पुलिस ने एक बार फिर नशे की खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। इससे पहले नालागढ़ पुलिस कई किलो चूरा पोस्त (भुक्की) बरामद कर नशे के सौदागरों को सलाखों के पीछे धकेल चुकी है। मंगलवार को औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत जोघों में पुलिस ने एक व्यक्ति के हवाले से 3 किलो 246 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया है। पुलिस ने नशे की खेप को कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गश्त के दौरान बघेरी जनौण कोटला लिंक रोड़ पर जरनैल सिंह निवासी गांव बघेरी के हवाले से एक लिफाफा बरामद किया। लिफाफे को खोलने पर उसके अलग-अलग पैकेटों में कुल 3 किलो 246 ग्राम पाया चूरा पोस्त बरामद हुआ। एसपी बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब की 68 पेटियां बरामद

बद्दी। औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में बद्दी पुलिस ने 68 पेटियां अवैध शराब की पकड़ी है। पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों मामलों में आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने पहले मामले में बद्दी टोल बेरियर पर नाकाबंदी के दौरान एक सीएच नंबर एस्टीम गाड़ी से 20 पेटियां शराब की बरामद की हैं। गाड़ी में पंजाब निवासी गुरदीप सिंह मौजूद था जो शराब से सबंधित कोई कागज पुलिस को नहीं दिखा पाया। पुलिस ने एस्टीम गाड़ी और शराब को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने जांच में पाया कि शराब के साथ गाड़ी में गुरदीप सिंह सुपूत्र रणजीत सिंह निवासी दालोवाल जिला शमराला, लुधियाना पंजाब मौजूद था, जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं दूसरे मामले में बद्दी पुलिस ने शिकायत के आधार पर जुड्डी खुर्द  में छापामारी कर एक दूकान से 48 पेटियां देसी व अंग्रेजी शराब की बरामद की हैं। पुलिस ने इस दुकान पर मौजूद मोहन लाल पूत्र बाबू राम जुडडी खुर्द निवासी को हिरासत में ले लिया है। एसपी बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है