×

कुलदीप पठानिया ने जनसंपर्क अभियान की Feedback ली, कार्यकर्ताओं को दिए Tips

कुलदीप पठानिया ने जनसंपर्क अभियान की Feedback ली, कार्यकर्ताओं को दिए Tips

- Advertisement -

चुवाड़ी। बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के मकसद से बीते दिनों कांग्रेस पार्टी की ओर से बूथ स्तर पर जो जनसंपर्क अभियान चलाया गया था, उसकी समीक्षा करने के लिए मंगलवार को चुवाड़ी के त्रिमथ स्थित  डॉ. भीमराव आंबेडकर भवन में प्रदूषण बोर्ड के चेयरमैन Kuldeep Pathania ने कार्यकर्ताओं के साथ खास बैठक कर फीडबैक ली और इस मौके पर उन्होंने जनसभा को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जिन लोग वोटर लिस्टों को चैक कर लें और जिनके नाम वोटर लिस्ट में नहीं हैं तो वे संबंधित कर्मचारियों  व कार्यकर्ता से  समय रहते संपर्क साधें। इस मौके पर भटियात के प्रभारी चेतन चंबियाल ने विशेष तौर पर उपस्थित  होकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया।


चेतन चंबियाल  ने वीरभद्र सिंह के कार्यकाल में हुए विकास कार्यो की चर्चा की और कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में प्रदेश का चहुमुखी विकास होता आया  है और आगे भी होगा। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों का रूझान कांग्रेस की तरफ है और साफ जाहिर है कि कांग्रेस पार्टी दोबारा से सत्ता में आएगी।

यह भी पढ़ें : BJP सह मीडिया प्रभारी बोले, गद्दी समुदाय को लेकर CM की टिप्पणी सम्मानजनक नहीं

कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने का आह्वान

चेतन चंबियाल ने  कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते कहा कि वे एकजुट रहें और उन्होंने पहले भी अच्छा काम किया हैं और आगे और भी बेहतरीन काम करें। कार्यक्रम के अंत में Kuldeep Pathaniaने  बताया कि बीते दिनों  जो जनसंपर्क अभियान चलाया  गया था उसकी समीक्षा भी आज पाया गया कि भटियात क्षेत्र में 70 हजार के लगभग वोटर हैं और इस बात के बारे में जाना गया कि कौन सा बूथ कमजोर है और उसे कैसे मजबूत करना है। जनता से उन्होंने कहा कि भटियात में जितने भी कार्य  बचे हैं, उन्हें वह 15 सितंबर से पहले पूरा करवाएं। इस मौके पर कांगड़ा-चंबा यूथ कांग्रेस के महासचिव सुनाभ सिंह पठानिया, कृष्ण चंद चेला, मनोज महाजन, बबलू, राम सिंह चंबियाल व ओंकार आदि मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है