Covid-19 Update

2,05,874
मामले (हिमाचल)
2,01,199
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,579,651
मामले (भारत)
197,642,926
मामले (दुनिया)
×

सरकार के जश्न को राठौर बोले फ्लॉप, मुकेश ने पूछा-कहां बन रही रेल लाइन

सरकार के जश्न को राठौर बोले फ्लॉप, मुकेश ने पूछा-कहां बन रही रेल लाइन

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर व नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने प्रदेश सरकार के दो साल के जश्न को लेकर निशाना साधा है। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कार्यकाल पर आयोजित रैली में सरकारी धन और मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है की रैली के लिए सभी कायदे कानून की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई, जो चिंता का विषय है। राठौर ने बीजेपी (BJP) की इस रैली को फ्लॉप करार देते हुए कहा कि प्रदेश के लोगों को जो उम्मीद गृह मंत्री से थी, वह भी धरी की धरी रह गई। लोगों को उम्मीद थी कि प्रदेश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था बारे वह किसी राहत की घोषणा या समर्थन की बात करेंगे पर उन्होंने कुछ नहीं कहा। केवल मात्र पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का ही गुणगान करते रहे।

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य का वार-जयराम नाटी किंग, कर्ज में डूबा प्रदेश, जश्न में जुटी BJP

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार की हाईकमान को रिझाने की कवायद प्रदेश के लिए बेनतीजा साबित हुई है। जयराम का जश्न प्रदेश के लिए बेरंग मुहिम से अधिक कुछ नहीं था। उन्होंने कहा कि अमित शाह कहकर गए कि 15 हजार करोड़ की चार रेल लाइनें (Rail lines) बन रही हैं। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) बताएं कौन सी रेल लाइन बन रही है। मुकेश ने कहा कि यहां तो ऊना-हमीरपुर रेललाइन के लिए बजट के लाले पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने राष्ट्रीय राजमार्गों को लेकर के बड़ा झूठ बोला है कि 69 सड़कों की डीपीआर बनी है। उन्होंने कहा कि एनएच की घोषणा पर कोई काम जमीन पर नहीं हो रहा है। एक इंच एनएच नहीं बना है, ये सिर्फ चुनावी जुमला था। पीएम कोई पैकेज देकर गए नहीं और अब अमित शाह न तो कोई आर्थिक पैकेज, न कोई उद्यौगिक पैकेज और न कोई वन टाइम पैकेज देकर गए हैं।


उन्होंने कहा कि सरकार ने रैली के लिए प्रोटोकोल तोड़ा। हजारों पुलिस कर्मचारी लगाएं और समारोह को सरकारी बनाने के लिए जीएडी से कार्ड बंटवाए गए। वहीं, भीड़ जुटाने के लिए एक बार फिर से सरकारी तंत्र पर लाभार्थियों को बुलाया गया। मुकेश ने कहा कि इंवस्टरमीट की ग्राउंड सैरामनी महज एक दिखावा बनी। नेता प्रपितक्ष मुकेश ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अपनी कोई उपलब्धि नहीं बता पा रहे और मंच से राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को कोस रहे हैं। मुकेश ने कहा कि गृह मंत्री ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह (Former PM Manmohan Singh) को मोनी बाबा बोल कर अहंकार दिखाया है। वही एक वरिष्ठ नेता के प्रति अपमान जनक शब्द इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि आर्थिक विशेषज्ञ मनमोहन सिंह है। आज सरकार की अर्थव्यवस्था खराब हो रही है, लेकिन मनमोहन सिंह जैसे नेतृत्व ने देश के सम्मान को ऊंचा किया था। गृह मंत्री द्वारा प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को लेकर की गई टिप्पणी पर मुकेश ने नाराजगी जाहिर की है। बीजेपी ने तो पूरा तंत्र-मंत्र लगाकर पूर्व सीएम को फंसाने का प्रयास किया, लेकिन उनका बाल बांका नहीं हुआ है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस Link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है