×

राठौर और राजेंद्र राणा ने एनएच पर घेरी बीजेपी, कहीं यह बात

राठौर और राजेंद्र राणा ने एनएच पर घेरी बीजेपी, कहीं यह बात

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा है कि गत विधानसभा चुनाव (Vidhan sabha elections) के समय भूतल एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बड़े जोर शोर से 69 राष्ट्रीय राजमार्गों को स्वीकार करने और कार्य शुरू करने की बड़ी-बड़ी बातें की थी। आज उन्हीं के द्वारा इन मार्गों के निर्माण पर रोक लगाया जाना इनके वास्तविक चेहरे को उजागर करता है। राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election) के दौरान भी बीजेपी (BJP) के नेता इन राष्ट्रीय राजमार्गों के निर्माण को लेकर प्रदेश के लोगों को गुमराह करते रहें। वोट की खातिर बीजेपी ने इसे अपनी एक बड़ी उपलब्धि तक बताया। राठौर ने कहा है कि काम न शुरू होने की बजह कभी डीपीआर (DPR) का न बनना बताया जाता रहा तो कभी कुछ मंजूरियों को लेकर प्रदेशवासियों को गुमराह किया जाता रहा।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने दावा किया है कि पच्छाद और धर्मशाला उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की शानदार वापसी हो रही है। दोनों उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी को लोगों का भारी जन समर्थन देखने को मिला है। उन्होंने कहा है कि 24 अक्टूबर को प्रदेश के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में आएंगे।



कुलदीप सिंह राठौर ने आज यहां सीएम जय राम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के उस बयान में जिसमें उन्होंने प्रदेश की दोनों सीटों पर अपनी पार्टी का दावा किया है पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके धनबल को लोगों ने ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार बीजेपी (BJP) ने इन दोनों उपचनाव में आदर्श आचार संहिता का खुलम खुला उल्लंघन किया है उससे साफ है कि वह पहले से ही चुनाव परिणाम को लेकर सहमी हुई है।

हमीरपुर। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल के लिए 69 एनएच (NH) की घोषणा मात्र जुमला ही साबित हुई है। वर्ष 2016 में केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल के लिए एनएच के 65,000 करोड़ स्वीकृत होने की बात कही थी, लेकिन एनएच (NH) का 3 साल में एक इंच काम भी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि एनएच की घोषणा के बाद बीजेपी (BJP) नेताओं ने इसे मुद्दे के रूप में खूब भुनाया था, लेकिन उनके झूठ का पर्दाफाश हो चुका है। अब तक इन एनएच की नोटिफिकेशन (Notification) ही नहीं हो पाई है। अब केंद्र सरकार इन एनएच (NH) से पल्ला झाड़ रही है तथा जनता अब इस सरकार की कथनी-करनी के अंतर को भी पहचान गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है