Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

Rathore ने घेरी केंद्र सरकार, बोले- निजी उपक्रमों को दे दिया जनता को लूटने का License

Rathore ने घेरी केंद्र सरकार, बोले- निजी उपक्रमों को दे दिया जनता को लूटने का License

- Advertisement -

शिमला। केंद्र सरकार (Central Government) ने निजी उपक्रमों को देश के लोगों को लूटने का लाइसेंस (License) दे दिया है। केंद्र सरकार द्वारा कानून को ताक पर रखकर कुछ टेलीकॉम कंपनियों को अनुचित लाभ देने पर हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Himachal Congress President Kuldeep Singh Rathore) ने चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि एक तरफ देश की गिरती अर्थव्यवस्था और दूसरी ओर देश के लोगों पर महंगाई की बढ़ती मार से बीजेपी का दोहरा चरित्र सामने आ गया है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की सख्त टिप्पणी से साफ है कि देश में संविधान और कानून से बहुत बड़ा खिलवाड़ किया जा रहा है। राठौर ने कहा कि देश के सरकारी उपक्रमों को बेचा जा रहा है, जबकि निजी उपक्रमों को राहत प्रदान कर उन्हें बढ़ावा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Jai Ram बोले-189 जनमंच में निपटाई 23 हजार से अधिक शिकायतें और समस्याएं

राठौर ने कहा है कि बढ़ती बेरोजगारी देश के लिए घातक सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि अभी हॉल ही में भारत संचार निगम से हजारों लोगों की एक साथ सेवानिवृत्ति से भी साफ है कि सरकार एक सोची समझी रणनीति के तहत इसे भी बेचने की पूरी तैयारी में है। उन्होंने कहा कि सरकार इंडियन एयर लाइन की अपनी हिस्सेदारी भी बेच रही हैए और उन्हें यह भी लगता है कि कही निकट भविष्य में भारतीय रेलवे को ही न बेच दे। राठौर ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि उसकी इन कंपनियों के साथ पूरी सांठगांठ है।

 

सत्ता के नशे में बीजेपी तानाशाह बन चला रही देश

राठौर ने कहा कि देश में कुछ बड़े उद्योग तो फलफूल रहे हैं, पर छोटे उद्योग दम तोड़ रहे हैं। लाखों लोग बेरोजगार हो रहे हैं। केंद्र की बीजेपी (BJP) सरकार ने अपनी आंखें मूंद रखी हैं। सत्ता के नशे में मदहोश बीजेपी एक तानाशाह की तरह देश को चला रही है। राठौर ने कहा है कि देश के लोग बीजेपी को कभी माफ नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) किसी भी तरह से बीजेपी के इस प्रयास को कभी सफल नहीं होने देगी। कांग्रेस (Comgress) न तो देश को बिकने देगी और न ही संविधान से खिलवाड़ होने देगी।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है