धर्मशाला में बोले राठौर, जुमले साबित हुए शांता कुमार के वादे

सांसद निधि का नहीं कर पाए सही प्रयोग

धर्मशाला में बोले राठौर, जुमले साबित हुए शांता कुमार के वादे

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में शांता कुमार ने जो वादे किए थे वह जुमले साबित हुए हैं। यहां तक की सांसद अपनी सांसद निधि का सही प्रकार से इस्तेमाल भी नहीं कर पाए हैं। इसके अलावा गोद लिए गांव की दशा सुधारने में भी असफल रहे हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर धर्मशाला में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछला लोकसभा चुनाव शांता कुमार ने आखिरी चुनाव कहकर लड़ा था। ऐसे में हो सकता है कि इस बार फिर शांता कुमार यह राग अलापें। कहें कि हाईकमान का दबाव है, इसलिए चुनाव लड़ रहा हूं। यह मेरा आखिरी चुनाव है।

यह भी पढ़ेंः कुलदीप राठौर की नई टीम को राहुल गांधी की मंजूरी, इन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

राठौर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में सत्ता विरोधी लहर का कांग्रेस को फायदा मिलने वाला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह लोकसभा चुनाव की तैयारियांे में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा में पूर्व पीएम स्व इंदिरा गांधी की छवि नजर आती है। इसी कारण प्रियंका के सक्रिय राजनीति में आने से बीजेपी बौखलाई हुई है।

स्क्रीनिंग कमेटी को भेज आवेदन

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए आवेदन करने वालों के नाम स्क्रीनिंग कमेटी को भेज दिए गए हैं। पार्टी टिकट किसे मिलेगा, यह तो पार्टी हाईकमान ही तय करेगा। यह बात उन्होंने यहां मीडिया से बातचीत में कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में उनके सामने बहुत बड़ी चुनौती है। चुनौती को देखते हुए उन्होंने कमर कस ली है। प्रदेश में कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जा रहा है। संगठन में नए पदाधिकारियों की नियुक्ति में यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई में काम कर चुके लोगों को तरजीह दी है। उन्होंने कहा कि संगठन में पदाधिकारियों का उत्तरदायित्व सुनिश्चित किया जाएगा। राठौर ने धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा भी मौजूद थे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है