Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल में गाड़ियों के फर्जी पंजीकरण पर राठौर बोले- BJP सरकार के सरंक्षण में चल रहा बड़ा रैकेटhttps://himachalabhiabhi.com/kuldeep-rathore-attacked-bjp-over-fake-registration-of-vehicles-in-himachal/

कोरोना के बढ़ते मामलों पर उठाई सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग

हिमाचल में गाड़ियों के फर्जी पंजीकरण पर राठौर बोले- BJP सरकार के सरंक्षण में चल रहा बड़ा रैकेट

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में गाड़ियों के फर्जी पंजीकरण (Fake Registration of Vehicles) का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। विपक्ष ने भी इस मामले में प्रदेश सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने बाहरी लोगों की करोड़ों की गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन प्रदेश में करवाने पर हैरानी जताते हुए कहा कि प्रदेश के भीतर बीजेपी सरकार (BJP Govt) के सरंक्षण में एक बड़ा रैकेट चल रहा है। उन्होंने कहा कि करोड़ों की गाड़ियों का हिमाचल में पंजीकरण किसी की मिलीभगत से हुआ है, इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। राठौर ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी है। जयराम सरकार (Jai Ram Govt) के इस साढ़े तीन साल के कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले हुए है। स्वाथ्य विभाग वेंटिलेटर व अन्य उपकरण खरीद घोटाला, सचिवालय में सैनिटाइजर घोटाला, निजी विश्वविद्यालय में फर्जी डिग्री घोटाला, नकली दवाइयों का घोटाला, भूमि घोटाला और अब गाड़ियों की रजिस्ट्रेशन घोटाला। उन्होंने कहा कि बीजपी सरकार घोटालों से भरी पड़ी है।


यह भी पढ़ें: एचआरटीसी से सेवानिवृत्त कर्मियों ने सरकार व निगम पर लगाए अनदेखी के आरोप

 

वहीं राठौर ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों पर चिंता प्रकट की है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास कोरोना की रोकथाम के लिए ना तो कोई ठोस उपाय है और ना ही कोई कार्यक्रम। सरकार कभी कुछ कहती है तो कभी कुछ। अपने फैंसलों को अपनी सुविधानुसार बदल रही है। उन्होंने कहा अब एक नया स्ट्रेन (New Strain) आने से इसकी ओर चिंता बढ़ गई है। मृत्यों दर का बढ़ना भी चिंता की बात है। उन्होंने सरकार से सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग करते हुए कहा कि अगर इस बीमारी से प्रदेश में हालात बिगड़ते हैं, तो कांग्रेस को मजबूरन आंदोलन के लिए सड़कों पर उतरना पड़ सकता हैए इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

हार से बौखलाए सीएम जयराम बोल रहे अमर्यादित भाषा

कुलदीप सिंह राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) पर आरोप लगाया है कि वह नगर निगम चुनावों में अपनी हार से बौखलाए हुए है और अपनी खीज मिटाने के लिए अमर्यादित भाषा बोल कर कांग्रेस (Congress) नेताओं बगैर किसी आधार के बेबुनियाद आरोप लगा रहें है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने के बजाए जयराम सरकार की कार्यप्रणाली को सुधारने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि नगर निगम सोलन व पालमपुर में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा है जबकि धर्मशाला में बीजेपी ने जोड़तोड़ कर नगर निगम को हथयाया हैं।उन्होंने कहा कि सोलन में भी बीजेपी की अंतिम समय तक यही कोशिश थी, जिसे कांग्रेस ने सफल नही होने दिया।

कांग्रेस नेताओं को धमकियां देना बंद करें जयराम

 

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) ने सीएम द्वारा कांग्रेस के नेताओं को दी जा रही धमकियों पर कहा कि यदि सरकार के पास कुछ है तो वह साढ़े तीन साल तक क्या करती रही। कांग्रेस के नेता सीएम जयराम की इस तरह की धमकियों से डरने वाले नही है। कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार शुरू से ही कोरोना से निपटने के लिए विफ़ल रही है। अब दौबारा से जब मामले तेजी से बढ़ रहे है व मौत का आंकड़ा भी पहले के मुक़ाबले तेजी से बढ़ रहा है ऐसे में सरकार वहीं खड़ी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

https://himachalabhiabhi.com/kuldeep-rathore-attacked-bjp-over-fake-registration-of-vehicles-in-himachal/
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है