×

राठौर ने #Night_Curfew के फैसले पर घेरी सरकार, बोले: सर्दी में रात को कौन निकलेगा घूमने

अस्पतालों की व्यवस्था पर भी जयराम सरकार पर साधा निशाना

राठौर ने #Night_Curfew के फैसले पर घेरी सरकार, बोले: सर्दी में रात को कौन निकलेगा घूमने

- Advertisement -

शिमला। राजधानी में बीते रोज हुई कैबिनेट बैठक में लिए निर्णय पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कड़ा ऐतराज जताया है। उन्होंने प्रदेश में बढ़ते कोरोना (Corona) मामलों को लेकर सरकार के उस फैसले को पूरी तरह अव्यवहारिक बताया है जिसमें चार जिलों शिमला, कांगड़ा, मंडी व कुल्लू में रात का कर्फ्यू (Night Curfew) लगाया गया है। उन्होंने कहा है कि ऐसे फैसले का कोई औचित्य ही नही है। उन्होंने कहा है कि सर्दी के इस मौसम में शायद ही कोई रात को आठ बजे के बाद घूमने निकलता होगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी को रात को किसी मजबूरी से कहीं बाहर जाना होगा तो उसे इस कर्फ्यू से मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने इस फैसले पर हैरानी जताते हुए कहा कि यह पूरी तरह गलत निर्णय है और कांग्रेस (Congress) इसका पुरजोर विरोध करती है।


यह भी पढ़ें: #Mukesh ने घेरे जयराम और अनुराग, #Nadda के कार्यक्रम में CM का भाषण ना होने पर ली चुटकी

राजीव भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए राठौर ने सरकार से जानना चाहा कि वह बताए कि क्या प्रदेश के अन्य जिले इस महामारी से अछूते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गई है। सरकार को लोगों के दुःख दर्द की कोई परवाह नही है। अस्पतालों (Hospital) में अव्यवस्था के चलते मरीज परेशान हो गये हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्री तक ने कहा था कि कोरोना को लेकर अस्पतालों की व्यवस्था ठीक नही है। उन्होंने कहा कि ना तो सीएम जयराम (#CM_JaiRam_Thakur) ने ही और ना ही स्वाथ्य मंत्री ने इन अस्पतालों की कोई सुध आज दिन तक ली। बाबजूद इसके सीएम अपनी पीठ थपथपाने में लगे रहे। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में कोरोना को लेकर पूरे प्रोटोकॉल फॉलो किये होते तो आज यह भयानक स्थिति ना होती। उन्होंने प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 550 से ऊपर पहुंच गया है जो बहुत ही दुखदाई है।

यह भी पढ़ें: सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों को #Mask पहनने की Advisory जारी

राठौर ने बीजेपी में मचे संघर्ष पर ली चुटकी

राठौर ने प्रदेश बीजेपी (BJP) में मचे सत्ता संघर्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि सीएम जयराम बीजेपी के आंतरिक कलह से परेशान हैं जिस बजह से वह कोई सार्थक निर्णय लेने में असमर्थ हो गए हैं। उन्होंने सीएम जयराम को सलाह दी कि उन्हें कोरोना से निपटने के लिए कोई सार्थक प्रयास करने चाहिए। राठौर ने पंचायत, नगर निकाय चुनावों में कुछ अधिकारियों पर बीजेपी के पक्ष में कार्य करने का आरोप लगाते हुए उन्हें चेताया कि यह उनके लिए ठीक नही होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस पर अपनी पूरी नज़र रखे हुए है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है