Covid-19 Update

56,943
मामले (हिमाचल)
55,280
मरीज ठीक हुए
954
मौत
10,566,720
मामले (भारत)
95,173,803
मामले (दुनिया)

#Himachal कांग्रेस अध्यक्ष Kuldeep Rathore बोले- Jai Ram नहीं रामभरोसे है हिमाचल

#Himachal कांग्रेस अध्यक्ष Kuldeep Rathore बोले- Jai Ram नहीं रामभरोसे है हिमाचल

- Advertisement -

राजगढ़। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने शुक्रवार को जिला सिरमौर (Sirmaur) के राजगढ़ में बीजेपी सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए। उन्होंने कहा कि पच्छाद उपचुनाव में बीजेपी ने जो सब्जबाग दिखाए वो झूठ का पुलिंदा साबित हुए। पच्छाद क्षेत्र में जगह-जगह पाइपों के ट्रक खाली किए और युवाओं को नियुक्तियों का लालच दिया गया। उन्होंने जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह (Minister Mahendra Singh) पर स्तरहीन राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जहां प्रदेश कर्जे के बोझ तले दबा है। वहींए सरकार के मंत्री गाड़ियां खरीद रहे हैं। उन्होंने कहा कि जयराम (Jai Ram) नहीं रामभरोसे है हिमाचल। राठौर ने बताया कि कोरोना काल में हुए जान माल के नुकसान की जिम्मेदारी का उत्तरदायित्व नरेंद्र मोदी और जयराम ठाकुर का है। हिमाचल प्रदेश कोरोना के मामले में शिखर पर चला गया है। उन्होंने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुरेश कश्यप पर आरोप लगाया कि उन्हें संगठन का ज्ञान नहीं है।

यह भी पढ़ें: कंवर का #Mukesh पर बड़ा हमला- बोले, #JaiRam के एहसान से मिली नेता विपक्ष की कुर्सी

कोरोना काल में किसने जनता की सेवा की इस पर उन्होंने सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) को आमने सामने बात करने की चुनौती दी। प्रदेश गुटबाजी के विषय में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ऐसा संगठन है जहां हर व्यक्ति के विचार का सम्मान होता है। वैचारिक भिन्नता के अतिरिक्त कांग्रेस में कोई मतभेद नहीं है। इसके अतिरिक्त असली गुटबाजी बीजेपी (BJP) में चल रही है जहां जयराम ठाकुर और अनुराग ठाकुर सार्वजनिक मंचों पर एक दूसरे पर बयानबाजी करते हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने गिरिपार के हाटी समुदाय की उपेक्षा का आरोप भी सरकार पर लगाया।

 

शहीद अंचित शर्मा के घर पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर

कुलदीप राठौर ने अरुणाचल प्रदेश में एलएसी पर शहीद हुए राजगढ़ के जवान अंचित शर्मा के घर धार पजेरा जाकर परिजनों को सांत्वना दी। उनके साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर और अन्य स्थानीय नेता भी उपस्थित रहे। राठौर ने अफसोस जताया कि वह अंचित शर्मा की अंतिम यात्रा में उपस्थित नहीं हो सके, लेकिन वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस की तरफ से शहीद को पुष्पांजलि अर्पित की गई थी। राठौर ने कहा कि वे सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को पत्र लिखकर मांग करेंगे कि शहीद के परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए। इसके अलावा पनैली से धार पजेरा तक की सड़क को पक्का किया जाए और इसका नामकरण अंचित शर्मा के नाम पर रखा जाए। उन्होंने ये भी मांग की कि स्थानीय मिडल स्कूल को भी अपग्रेड किया जाए और शहीद के अंत्येष्टि स्थल को एक ग्राउंड के रूप में विकसित किया जाए।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है