Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,693,625
मामले (भारत)
198,846,807
मामले (दुनिया)
×

कुलदीप राठौर ने महेंद्र सिंह की हिटलर के मंत्री से की तुलना , बताया प्रोपेगेंडा मिनिस्टर

मंडी में जन आक्रोश रैली के दौरान बीजेपी पर जमकर बरसे कांग्रेसी नेता

कुलदीप राठौर ने महेंद्र सिंह की  हिटलर के मंत्री से की तुलना , बताया प्रोपेगेंडा मिनिस्टर

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने जयराम सरकार (Jai Ram Govt) के सबसे कद्दावर मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur) की तुलना हिटलर के मंत्री रहे जोस्फ गेबल्स से करते हुए उन्हें प्रोपेगेंडा मिनिस्टर बताया है। सोमवार को मंडी में कांग्रेस पार्टी की जन आक्रोश रैली में भाग लेने मंडी पहुंचे कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने रैली के दौरान और उसके बाद मीडिया के समक्ष बीजेपी के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। राठौर ने कहा कि जैसे हिटलर (Hitler) का मंत्री जोस्फ गेबल्स प्रोपगैंडा फैलाने का काम करता थाए वैसे ही महेंद्र सिंह ठाकुर चुनावों से पहले प्रोपगैंडा फैलाने निकल गए हैं।

यह भी पढ़ें: विधायक नेहरिया और कुल्लू प्रकरण को लेकर क्या बोले Jai Ram-जानिए

कुलदीप राठौर ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार के कार्यकाल में कोई किसी की नहीं सुन रहा। अधिकारी आपस में लड़ रहे हैं और चुने हुए नुमाईंदे बेटियों को प्रताड़ित करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कुल्लू में एसपी ने एएसपी को थप्पड़ मार दिया और पीएसओ (PSO) ने एसपी को लात मार दी। वहीं धर्मशाला के विधायक पर उनकी एचएएस पत्नी (HAS Wife) प्रताड़ना के आरोप लगा रही है। राठौर ने कहा कि प्रदेश सरकार के राज में महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। आपदा में भी बीजेपी नेताओं ने अवसर ढूंढे और प्रदेशाध्यक्ष को इस्तीफा देना पड़ा, जबकि अधिकारी को पद से हटाना पड़ा। उन्होंने कहा कि सरकार जो मेक शिफ्ट हास्पिटल बना रही है उनमें भी बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार हो रहा है। इसपर जल्द ही पूरा खुलासा किया जाएगा।


इससे पहले आयोजित जन आक्रोश रैली शहर भर का चक्कर काटती हुई चौहाटा बाजार में जाकर संपन्न हुई। वहींए इससे पहले कांग्रेसी नेताओं ने डीसी मंडी के माध्यम से राष्ट्रपति और राज्यपाल को ज्ञापन भी भेजे। इस मौके पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुरए रंगीला राम रावए प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है