×

राठौर बोलेः जन आंदोलन के लिए तैयार रहें कांग्रेस समर्थक एमसी पार्षद

राठौर बोलेः जन आंदोलन के लिए तैयार रहें कांग्रेस समर्थक एमसी पार्षद

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने नगर निगम शिमला (Municipal Corporation Shimla) के कांग्रेस समर्थित पार्षदों के साथ कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन शिमला में एक बैठक का आयोजन किया, जिसमें कांग्रेस समर्थित सभी 11 पार्षदों (councilors) ने भाग लिया।


यह भी पढ़ें: कुल्लू: ब्यास में मिली पंजाब के युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

बैठक में सभी पार्षदों का सर्वसम्मति से यह सुझाव था कि पार्षदों और कांग्रेस पार्टी के बीच सही तालमेल बिठाने के लिए नियमित अंतराल में इस प्रकार की बैठकों का आयोजन समय-समय पर होना आवश्यक है और सभी पार्षद प्रदेश अध्यक्ष की इस पहल का स्वागत करते हैं।

प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सभी पार्षदों का स्वागत किया और नगर निगम में जिस प्रकार कांग्रेस समर्थित पार्षद जनता से जुडे़ मामलों को मिलजुल कर उठा रहे हैं, उस पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) आप सबके साथ मजबूती से खड़ी है व सभी पार्षदों, पूर्व पार्षदों और पार्टी से जुडे़ कर्मठ कार्यकर्ताओं का पार्टी में पूरा मान- सम्मान किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मिसालः 40 डिग्री तापमान में उगा दिया सेब, एक पेड़ से एक क्विंटल हुआ उत्पादन

हमें अभी से नगर निगम शिमला के सभी वार्डों में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए जुट जाना चाहिए। सरकार की नाकामियों और शहर की समस्याओं को उजागर करने के लिए जन आंदोलन को तैयार रहें।

सभा में उपस्थित पूर्व पार्षद महेंद्र चौहान ने कहा कि हमें पार्टी को मजबूत करने के लिए जमीनी स्तर पर काम करना पडे़गा और पार्टी को चापलूस लोगों से सावधान रहना होगा। राकेश चौहान ने कहा कि हमें कांग्रेस के राज्य सभा सदस्यों से भी अपने वार्ड में सार्वजनिक कार्यों हेतु फंड की मांग करनी चाहिए, जिससे कांग्रेस समर्थित पार्षदों को जनता के बीच मजबूत पकड़ बनाने का मौका मिले।

वहीं, आनंद कौशल ने बताया कि हमें संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करना होगा और हर वार्ड में वार्ड कमेटी का गठन करना चाहिए। बैठक में सिमी नन्दा, कुलदीप ठाकुर, दिवाकर देव, कुसुम ठाकुर, इंद्र सिंह, सुषमा कुठियाला, रीता ठाकुर, शारदा चौहान, तनुजा चौधरी और नरेंद्र ठाकुर ने भी अपने विचार रखे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है