×

राठौर पहुंचे धर्मशाला-14 नंबर वार्ड में किया प्रचार, सुधीर-डॉ. राजेश रहे साथ

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी धर्मशाला के कार्यालय में की बैठक

राठौर पहुंचे धर्मशाला-14 नंबर वार्ड में किया प्रचार, सुधीर-डॉ. राजेश रहे साथ

- Advertisement -

धर्मशाला। नगर निगम धर्मशाला का चुनाव प्रचार (Municipal Corporation Election Campaign) जोर पकड़ चुका है। एक तरफ जहां आज यानी मंगलवार को सीएम जयराम ठाकुर धर्मशाला में बीजेपी केंडिडेट के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए उतर आए, वहीं दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (State Congress President Kuldeep Rathore) ने भी धर्मशाला पहुंचकर चुनाव प्रचार अभियान को गति दी। राठौर ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी धर्मशाला के कार्यालय में पार्टी नेताओं से बैठक की, उसके बाद वार्ड नंबर-14 में पार्टी प्रत्याशी पूनम बाला के पक्ष में प्रचार भी किया।


यह भी पढ़ें: Municipal Corporation Election: डॉ राजेश शर्मा ने नगर निगम धर्मशाला के चुनाव में संभाला मोर्चा

 

 

इस दौरान राठौर के साथ पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा, पार्टी के जिला अध्यक्ष अजय महाजन, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं धर्मशाला निगम चुनाव के लिए मीडिया कोर्डिनेटर डॉ. राजेश शर्मा (Dr. Rajesh Sharma), चौधरी चंद्र कुमार, केवल सिंह पठानिया व दीपक शर्मा भी मौजूद रहे।

 

 

राठौर ने इस अवसर पर कहा कि कांग्रेस पार्टी का मकसद जनता की सेवा करना है। उसे चुनाव में जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, जबकि बीजेपी ओछे हथकंड़े अपनाने में लगी हुई है। राठौर ने कहा कि कांग्रेस ना केवल धर्मशाला (Dharamshala) बल्कि अन्य तीन नगर निगम पर भी काबिज होगी। चूंकि, प्रचार के दौरान जनता का रुख दिख रहा है, कैसे प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार से दुखी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा था कि कांग्रेस हमेशा नीतियों पर विश्वास करती है, जबकि बीजेपी (BJP) जोर-जबरदस्ती की राजनीति में विश्वास करती है। उन्होंने स्पष्ट किया कि आने वाले समय में प्रदेश में भी कांग्रेस सत्ता पर काबिज होगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है