×

राठौर बोले, Congress कार्यकारिणी में पार्टी की मजबूती के लिए तत्पर रहने वाले शामिल

राठौर बोले, Congress कार्यकारिणी में पार्टी की मजबूती के लिए तत्पर रहने वाले शामिल

- Advertisement -

शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Rathore)ने कहा है कि नवननियुक्त प्रदेश कमेटी (Congress executive)में सभी वर्गों, महिलाओं और युवा वर्ग को उचित प्रतिनिधत्व दिया गया है। उन्होंने कहा है कि जो संतुति उन्होंने पार्टी हाईकमान को भेजी थी,उसे पूरी तरह से मंजूर कर लिया गया। उन्होंने इसे मंजूर करने पर पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल सहित सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार प्रकट किया है। राठौर ने मीडिया के साथ अनौपचारिक बातचीत में कहा कि उन्होंने इस कार्यकारिणी में ज़मीन से जुड़े ऐसे नेताओं व कार्यकर्ताओं को शामिल किया है जो पार्टी की मजबूती के लिए सदैव तत्पर रहते हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में अब पूरा जोश और होश का समावेश देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकारणी में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ व्यापक विचार विमर्श के बाद इसे अंतिम रूप दिया गया।


यह भी पढ़ें: राठौर ने वक्त लगाया पर सबको साथ लाया, Rajni का मार्गदर्शन भी काम आया

राठौर ने कहा कि फिलहाल अभी देश व प्रदेश में कोरोना वारयस के चलते नई कार्यकारिणी की बैठक नही होगीएपर जैसे ही इसका खौफ कम या खत्म होगा बैठक बुलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी के मुकाबले कांग्रेस की कार्यकारिणी कही छोटी है। उन्होंने कहा कि जिला अध्यक्षों को भी जल्द अपनी जिला की कार्यकारिणी बनाने को कहा जाएगा। राठौर ने कांग्रेस आलाकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जो विश्वास उन्होंने उन पर दिखाया हैएउसे वह हर हाल में पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी पूरी एकता के साथ बीजेपी सरकार की जनविरोधी नीतियों का डट कर विरोध करेगीएइसके लिए प्रदेश भर में धरना प्रदर्शन आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में मिशन 2022 के लिए अभी से अपनी कमर कस ली है।

 

किमटा को महासचिव संगठन एवं प्रशासन की जिम्मेदारी

प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा को महासचिव संगठन एवं प्रशासन की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। इसकी अधिसूचना आज जारी कर दी गई है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है