Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

राठौर की चिंता – Corona Virus के संभावित खतरे के प्रति गंभीर नहीं सरकार

राठौर की चिंता – Corona Virus के संभावित खतरे के प्रति गंभीर नहीं सरकार

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संभावित खतरे के प्रति सरकार की उदासीनता पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि सरकार इसके प्रति कतई गंभीर नहीं है। प्रदेश की राजधानी शिमला जहां दुनिया भर के पर्यटकों का यहा आना-जाना साल भर लगा रहता है, ऐसे में सरकार की इस समय कोरोना पर कोई भी एहतियात या जांच का ना होना, प्रदेश को कोई गंभीर खतरा पैदा कर सकता है।

यह भी पढ़ें:Budget Session : कोरोना वायरस पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष ने किया Walkout

कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कहा कि इस समय देश में कोरोना का गंभीर खतरा मंडरा रहा है। हिमाचल भी इससे अछूता नहीं है। प्रदेश सरकार और स्वास्थ्य विभाग का इस दिशा में कोई भी कारगर कदम ना उठाना दोनों की लोगों के स्वास्थ्य के प्रति निष्क्रियता साबित होती है। अस्पतालों में कोई भी प्रबंध नहीं है। संक्रमण से प्रभावित लोगों के अस्पताल में आने से आम लोगों में डर और भय का माहौल पैदा हो रहा है। इसे देखते हुए अस्पतालों में पर्याप्त संख्या में मास्क तक उपलब्ध नहीं है। राठौर ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि समय रहते सभी जरूरी कदम उठाए जाएं जिससे इस गंभीर समस्या से कारगर ढंग से निपटा जा सकें।


राठौर ने कहा है कि इस समय प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं (Health services) पूरी तरह चरमरा गई हैं। सरकार का इस ओर कोई भी ध्यान नहीं है। डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ की कमी से शहर के ही नहीं ग्रामीण क्षेत्रों के अस्पताल भी जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अब तो हालात ऐसे बन गए हैं कि प्रदेश में बनने वाली दवाओं के अधिकतर सैंपल फेल हो रहे हैं। प्रदेश में बनने वाली दवाओं की गुणवत्ता पर पूरी तरह प्रश्नचिन्ह लग गया है। इसी के साथ प्रदेश सरकार की विश्वसनीयता भी ढेर हो गई है। प्रदेश में प्रशासनिक व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने की बहुत आवश्यकता है, जो जयराम सरकार नहीं कर पा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है