Expand

राठौर बोलेः गणेश परिक्रमा करने वालों को नहीं मिलेगी पार्टी में जगह

वकील नहीं जज बनूंगा, राहुल गांधी के आदेशों पर होगा काम

राठौर बोलेः गणेश परिक्रमा करने वालों को नहीं मिलेगी पार्टी में जगह

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/सोलन। हिमाचल कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आदेशों पर चलते हुए वह एक वकील की तरह नहीं, बल्कि एक जज की तरह काम करेंगे। यहां मीडिया से बातचीत में राठौर ने कहा कि राहुल गांधी से यह आदेश मिले हैं, आपको वकील की तरह नहीं जज की तरह काम करना है। ताकि किसी भी कार्यकर्ता के साथ अन्याय न हो।
सब पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलना है। वह इसी एजेंडे पर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि संगठन में उसी व्यक्ति को जगह दी जाएगी जो पार्टी के प्रति निष्ठावान है। गणेश परिक्रमा करने वालों को पार्टी में जगह नही दी जाएगी। साथ ही उन्होंने दो टूक कहा कि वह किसी के भी दबाव में आकर काम नहीं करेंगे। खुद एक अनुशासित व्यक्ति हैं और चाहूंगा कि संगठन में भी अनुशासन बन रहे।

चौड़ा मैदान से बीजेपी को देंगे एकजुटता का संदेश

कुलदीप राठौर ने कहा कि 17 जनवरी को शिमला के चौड़ा मैदान में जनसभा होगी। इसमें पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित अन्य नेता मौजूद रहेंगे। इस जनसभा के माध्यम से बीजेपी को संदेश दिया जाएगा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है। कांग्रेस पार्टी में विघटन खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि उनका एजेंडा आगामी लोकसभा चुनाव है और यह सबको साथ लेकर लड़े जाएंगे।

कार्यकर्ताओं के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले

कुलदीप राठौर ने कहा कि अगर किसी कार्यकर्ता की कोई शिकायत है तो वह उनसे सीधे तौर पर मिलकर बता सकते हैं। उनके दरवाजे उनके लिए हमेशा खुले हैं। उनकी समस्याओं को दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह एक कार्यकर्ता हैं और कार्यकर्ता का दर्द समझते हैं। नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर दिल्ली से हिमाचल प्रदेश को लौटते हुए उनका जिला मुख्यालय सोलन के लोक निर्माण विभाग के विश्राम ग्रह में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं सहित कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया। इससे पूर्व कुलदीप राठौर का प्रदेश के मुख्य द्वार परमाणू धर्मपुर और कुमारहाट्टी में कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है