Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

#Himachal में बढ़ते कोरोना मामलों पर कुलदीप राठौर ने मांगा स्वास्थ्य मंत्री का #Resignation

बोले कोरोना को नियंत्रण पर सरकार पूरी तरह असफल

#Himachal में बढ़ते कोरोना मामलों पर कुलदीप राठौर ने मांगा स्वास्थ्य मंत्री का #Resignation

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर (Kuldeep Singh Rathore) ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) से नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र (Resignation) देने की मांग की है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय व प्रदेश उच्च न्यायालय की टिप्पणियों के बाद सरकार की कार्यप्रणाली की पोल खुल गई है। राठौर ने कहा है कि सीएम जयराम ठाकुर ने नारा दिया था प्रदेश शिखर की ओर। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में कोरोना शिखर पर आ गया है। पहाड़ों की रानी शिमला अब कोरोना की रानी बन कर रह गई है।


यह भी पढ़ें: Himachal में #Corona को लेकर और सख्ती, क्या बोले जयराम ठाकुर-जानिए

कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मीडिया को संबोधित करते हुए राठौर ने कहा कि सरकार कोरोना (#Corona)के नियंत्रण पर पूरी तरह असफल हुई है। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि उसने इस महामारी को लेकर पूरी तरह लापरवाही बरती। राठौर ने कहा कि उन्होंने इस महामारी से प्रभावित कृषि, बागवानी, स्वास्थ्य, पर्यटन के साथ-साथ प्रदेश की अर्थव्यवस्था सुधार के लिए एक विशेषयज्ञ समिति का गठन कर सरकार को इस मंदी से उभरने के लिए बहुत ही उपयोगी सुझाब दिए थे, पर उन सुझाबों पर सरकार ने कोई अमल नही किया। उन्होंने कहा कि सीएम प्रदेश में किसी की नही सुनते। उन्होंने कहा कि जयराम (Jai Ram) केवल पीएम नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह की ही सुनते ही और उनके आदेशों को आंखे मूंद कर लागू करते है।


 

भारत बंद का कांग्रेस करेगी पुरजोर समर्थन

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि कल 8 दिसंबर को नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों के भारत बंद को सफल बनाने व किसानों के समर्थन में कांग्रेस अपने सभी जिलों व ब्लॉकों में विरोध प्रदर्शन आयोजित करेगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहले ही पंजाबए हरियाणा में जाकर किसानों की इस मांग का समर्थन कर चुके हैं और कल के उनके भारत बंद (#BharatBandh) का कांग्रेस पुरजोर समर्थन कर रही है। राठौर ने प्रदेश के आमजन के साथ.साथ सभी वर्गों का आह्वान किया है कि वह एकजुट होकर किसानों के समर्थन में आगे आएं। उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर आज देश के कुछ पूंजीपति इस आंदोलन को बदनाम करने के लिए षडयंत्र रच रहे हैं जिसे सफल नही होने देना है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है