×

#HP_Crime: कुल्लू में साढ़े तीन किलो से ज्यादा Charas बरामद, चार लोग धरे

भुंतर पुलिस की टीम ने बजौरा चेक पोस्ट पर लगा रखा था नाका

#HP_Crime: कुल्लू में साढ़े तीन किलो से ज्यादा Charas बरामद, चार लोग धरे

- Advertisement -

कुल्लू। हिमाचल का कुल्लू (Kullu) जिला चरस तस्करों का गढ़ बना हुआ है। यहां आए दिन चरस तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामले में पुलिस ने साढ़े तीन किलो से ज्यदा चरस बरामद की है। पुलिस ने यह चरस दो अलग अलग मामलों में पकड़ी है। वहीं चार आरोपियों को भी गिरफ्तार भी किया गया हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पहले मामले में भुंतर पुलिस थाना की टीम ने मुंबई , महाराष्ट्र ( Mumbai, Maharashtra)के दो युवकों को चरस ( Chars) की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। ये दोनों वोल्वों बस (Volvo Bus) में दिल्ली जा रहे थे। जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम बजौरा चेक पोस्ट पर नाके पर थी। इसी दौरान मनाली से दिल्ली जा रही वोल्वों बस को जांच के रोका। बस में सवार दो युवक पुलिस को देख घबरा गए। शक के आधार पर दोनों की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 1 किलो 816 ग्राम चरस बरामद की है। युवकों की पहचान अंकित अशोक निसार( 29) पुत्र अशोक निवासी देवी नगर ईस्ट मुंबई और मिहिर ओझा लाभशंकर( 24) पुत्र लाभशंकर निवासी मुंबई के रूप में हुई है। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।


यह भी पढ़ें: #Kullu में नशे के सौदागरों पर शिकंजा : एक किलो 200 ग्राम #चरस के साथ नेपाली युवक Arrest

 

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों से एक किलो 855 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात करीब 3:30 बजे जब खलाड़ा नाला पुल के पास शिशामाटी लगवैली रोड पर जा रहे थे तो उसी समय लगवैली की तरफ से दो व्यक्ति सड़क से शिशामाटी की तरफ आ रहे थे। जब इन लोगों से नाइट कर्फ्यू में घूमने का कारण पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। वहीं एक व्यक्ति हाथ में लिए थैले को पीठ पीछे छिपाने की कोशिश करता रहा। पुलिस ने शक के आधार पर जब थैला खोला तो उसमें एक किलो 855 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों 22 वर्षीय इंद्र देव निवासी साच तहसील पांगी थाना किलाड़ जिला चंबा और 20 वर्षीय संजीव निवासी फलाण डाकघर शांलग कुल्लू को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: #Honey_Trap मामले में कुल्लू पुलिस ने गिरफ्तार किया एक और आरोपी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि चरस की खेप के साथ मुंबई ए महाराष्ट्र सहित चार लोग हिरासत में लिए गए हैं। आरोपियों से चरस कहां से लाए और इसे कहां बेचा जाना था के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है