×

Kangra बाईपास पर चरस सहित तीन युवक धरे

Kangra बाईपास पर चरस सहित तीन युवक धरे

- Advertisement -

कांगड़ा। बाईपास पर पुलिस ने चरस सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आज पुलिस ने कांगड़ा बाईपास पर नाके के दौरान तीन युवकों से 90 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने लक्की कुमार निवासी ढगवार, अक्षय कुमार बगली व याशीर हुसैन निवासी डोडा जम्मू कश्मीर को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


बता दें कि पुलिस ने नशा का अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है। यह अभियान पिछले साल से ही जारी है। इस साल भी एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से निपटने के लिए अभियान जारी रखने की बात की है। इसी कड़ी में आज पुलिस ने बाईपास पर यह चरस बरामद कर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

कुल्लू निवासी से 352 ग्राम चरस बरामद, गिरफ्तार

सुंदरनगर (नितेश सैनी)। सुंदरनगर पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान को आगे बढ़ाते हुए शनिवार दोपहर करीब 2 बजे एनएच-21 पुघ में नाके के दौरान पुलिस ने बस में बैठे युवक से 352 ग्राम चरस बरामद कर युवक को हिरासत में लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर हेड कांस्टेबल टेक चंद के नेतृत्व में सुंदरनगर पुलिस ने एनएच-21 पुघ में नाका लगाया हुआ था और सभी आने जाने वाले वाहनों की रेगुलर चैकिंग की जा रही थी, तभी करीब 2 बजे मंडी से बिलासपुर की तरफ जा रही एक निजी बस को चैकिंग के लिए रोका तो बस में बैठे युवक अगचुक कुल्लू  निवासी लकविकर से तलाशी के दौरान पुलिस ने 352 ग्राम चरस बरामद कर युवक को हिरासत में लिया। थाना प्रभारी लोकेंद्र नेगी ने बताया की पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।  कल आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस टीम में हेड कांस्टेबल टेक चंद, कमल किशोर, नारायण सिंह व मान सिंह शामिल रहे।

देहरादून के लालढांग बैरियर पर 50 पेटी अवैध शराब पकड़ी

पांवटा साहिब। सीमा से लगते उत्तराखंड के जिला देहरादून के लालढांग बैरियर पर थाना कालसी की पुलिस टीम द्वारा 50 पेटी अवैध शराब की खेप पकड़ी गई है। बता दें कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी विकासनगर द्वारा उत्तराखंड के आगामी 2017 के चुनावों के मद्देनज़र देहरादून के सीमावर्ती इलाकों की पुलिस को शराब तस्करी व मादक पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध विशेष अभीयान चलाए जाने के दिशा-निर्देश दिए गए थे, जिसके चलते थाना कालसी की 6 सदस्यीय टीम को पिछले कल देर शाम 7:30 बजे अवैध शराब की एक बड़ी खेप पकड़ने में कामयाबी मिली है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम ने एक पिकअप गाड़ी व उसमें सवार 2 व्यक्तियों समेत 50 पेटी हिमाचल प्रदेश मार्का शराब पकड़ी है। तस्करी के मामले में 25 वर्षीय वीरेंद्र निवासी चौड तिकरी, थाना नेरवा, जिला शिमला व 32 वर्षीय नरवीर पुत्र मोहर सिंह निवासी चइंजन तिकरी थाना नेरवा, जिला शिमला को गिरफ्तार किया गया हैं। पुलिस ने वाहन व शराब को कब्जे मे लेकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है