×

#Jaan के बयानों से नाराज पिता #Kumar_Sanu, बोले – सर नेम से हटा दें मेरा नाम

सिंगर के बिग बॉस में जाने के बाद से शुरू है बाप-बेटे का विवाद

#Jaan के बयानों से नाराज पिता #Kumar_Sanu, बोले – सर नेम से हटा दें मेरा नाम

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कुमार सानू और उनके उनके बेटे जान कुमार ( Jaan Kumar) के बीच इन दिनों काफी अनबन सी चल रही है। ये लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अब जान को अपना नाम बदलने के बारे में विचार करने को कहा है। सानू ने कहा कि उन्हें अपने सर नेम में अपनी मां रीता भट्टाचार्य के नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस हाउस से बेघर हो चुके जान छोटे ही थे जब उनके माता-पिता (कुमार सानू और रीता भट्टाचार्य) का तलाक हो गया।


 

 

उसके बाद से कुमार सानू जान के साथ संपर्क में नहीं रहे हैं। हाल ही में कुमार सानू ने उस वक्त जान की परवरिश पर भी सवाल उठाए थे जब उन्होंने बिग बॉस (Big Boss) में रहते हुए मराठी भाषा पर सवाल खड़े किए। अब कुमार सानू ने कहा, “मैंने बिग बॉस हाउस और एक इंटरव्यू में भी उसे ये कहते हुए सुना है कि उसके लिए उसकी मां ही उसके माता और पिता दोनों हैं। मैं तारीफ करता हूं कि वह अपनी मां का इतना सम्मान करता है और मैं चाहूंगा कि वह अपनी मां को और ज्यादा सम्मान दे। उसे अपना नाम जान रीता भट्टाचार्य लिखना चाहिए न कि जान कुमार सानू, क्योंकि पहली बात तो ये कि रीता जी ने उनके लिए बहुत कुछ किया है और दूसरा ये कि लोग उसकी तुलना मुझसे करना शुरू कर देंगे, जो कि एक न्यूकमर होने के लिहाज से अच्छा नहीं है।”

 

 

कुमार सानू ने कहा कि जब वह मुंबई (Mumbai) आए थे तो उन्होंने अपने बच्चों से मिलने की कोशिश की थी और जान के बिग बॉस हाउस में प्रवेश करने से पहले वह उससे मिले भी थे। सिंगिंग करियर बनाने में जान की मदद नहीं किए जाने के सवाल पर कुमार सानू ने कहा- उसने मुझसे इंडस्ट्री के कुछ लोगों को कॉल करने के लिए कहा था जिन्हें मैं जानता हूं। मैंने मुकेश भट्ट जी, रमेश तुर्रानी जी और कुछ अन्य लोगों को फोन कॉल किया था और जान उनसे मिलने भी गया था। अब आगे ये उन पर निर्भर करता है कि वे उसे काम देना चाहते हैं या नहीं। यहां तक कि जान जब मेरे कुछ लाइव कॉन्सर्ट्स का हिस्सा बनना चाहता था तो मैंने उसे ऐसा करने की भी अनुमति दी है।”

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है