×

कर्फ्यू के बीच Dharamshala में भिंडी 160 रुपए किलो, कुछ तो करो सरकार

कर्फ्यू के बीच Dharamshala में भिंडी 160 रुपए किलो, कुछ तो करो सरकार

- Advertisement -

धर्मशाला। कोरोना वायरस के चलते लगाए कर्फ्यू के बीच सब्जियों के दामों में भी उछाल आ गया है। धर्मशाला (Dharamshala) भिंडी 160 रुपए किलो बिकी। वहीं, लोकल सब्जी करालीं 120 रुपए तक बिकी। हालांकि, मार्केंट में 80 रुपए किलो तक भी बिक रहे हैं। लोगों का कहना है कि सब्जियों के दामों में उछाल कैसे आ रहा है इसकी जांच की जानी चाहिए। नहीं को आने वाले समय में स्थिति इससे भी भंयकर हो सकती है। लोगों का यह भी कहना है कि प्रशासन कर्मचारियों की ड्यूटी लगाए, जो समय समय पर सब्जी वालों पर नजर रख सकें। धर्मशाला ही नहीं अन्य जगहों से भी सब्जी अधिक दाम पर बेचे जाने की शिकायतें मिल रही हैं। कुछ दुकानदारों से बात की तो उनका कहना था कि पीछे से ही सब्जी महंगी मिल रही है। ऐसे में सब्जी विक्रेताओं को महंगी सब्जी बेचनी पड़ रही है।


यह भी पढ़ेंः Panipat से घर लौट रहे Kangra के युवकों की बाइक पिकअप से टकराई, एक की गई जान

कुछ दुकानदारों ने तो आढ़तियों से सब्जी महंगी मिलने पर सब्जी रखनी ही छोड़ दी है। क्योंकि लोगों की बातों का सामना आढ़तियों को नहीं सब्जी विक्रेताओं को करना पड़ रहा है। कांगड़ा (Kangra) के एक दुकानदार ने बताया कि उन्होंने टमाटर रखने बंद कर दिए हैं। टमाटर का क्रेट पीछे से ही 2 हजार से अधिक रुपए में मिल रहा है। ऐसे में टमाटर महंगा बिकेगा। लोग उन पर ही महंगी सब्जी बेचने का आरोप लगाएंगे, इसलिए उन्होंने टमाटर रखनी ही बंद कर दिया है।

उधर, धर्मशाला में इस वक्त बिहार के 2300 से तीन हजार, यूपी के 1500 से 2000 और छतीसगढ़ के 800 से 1200 लोग हैं। साथ ही झारखंड, ओडिसा, बंगाल, नेपाल और राजस्थान से 3500 से 4200, कश्मीरी 100 और पंजाबी 250 हैं।

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है