×

गर्मी की छुट्टियां बिताने घर आई थी महिला प्रिंसिपल, पीट-पीटकर की हत्या

गर्मी की छुट्टियां बिताने घर आई थी महिला प्रिंसिपल, पीट-पीटकर की हत्या

- Advertisement -

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला प्रिंसिपल की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। महिला के पति का आरोप है कि संपत्ति विवाद के चलते उसके भाई, भाभी और भतीजी ने मिलकर उनकी पत्नी की हत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) में भी महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।


यह भी पढ़ें :-भाभी पर थी बुरी नजर, क्राइम पेट्रोल देखकर कर दी भाई की हत्या

घटना गुरुग्राम (gurugram) की पालम विहार सेक्टर-23 थाना क्षेत्र की है। पुणे के एक प्राइवेट स्कूल की महिला प्रिंसिपल सवेंदर कौर (54) गर्मी की छुट्टियों में अपने घर गुरुग्राम आई हुई थीं। घटना के वक्त वह घर में अकेली थीं। उनके पति सुखबीर सिंह पास के मार्केट में गए हुए थे। शाम सवा सात बजे के करीब मृतक सवेंदर ने अपने बेटे प्रभशरण सिंह को फोन किया। महिला के पति सुखबीर सिंह मार्केट से लौट रहे थे उसी दौरान उनके बेटे ने फोन किया और कहा कि मां के साथ मारपीट हो रही है। वह भागकर घर पहुंचे और दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। अंदर उनकी पत्नी फर्श पर घायल पड़ी हुई थी। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना देकर पत्नी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुखबीर सिंह ने अपने छोटे भाई जसप्रीत सिंह, उनकी पत्नी प्रीति कौर और बेटी परम कौर के खिलाफ नामजद शिकायत (complaint) दी है। उन्होंने बताया कि जसप्रीत के साथ उनका पहले से संपत्ति विवाद चल रहा है। इस संबंध में अदालत (Court) में सुनवाई भी चल रही है। इन्हीं तीन लोगों ने उनकी पत्नी को पीट-पीटकर मारा है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद भी सवेंदर कौर की मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है। बोर्ड के सदस्य और फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. दीपक माथुर ने बताया कि मौत की वजह साफ नहीं होने की वजह से बिसरा जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है