Covid-19 Update

2,22,569
मामले (हिमाचल)
2,17,256
मरीज ठीक हुए
3,719
मौत
34,175,468
मामले (भारत)
244,201,371
मामले (दुनिया)

ट्रैक्टर रैली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना पुलिस के हाथ से निकला, महारैली में पहुंचा था

लक्खा सिधाना पर एक लाख रुपए का इनाम है घोषित

ट्रैक्टर रैली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना पुलिस के हाथ से निकला, महारैली में पहुंचा था

- Advertisement -

बठिंडा। दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा (Delhi Tractor Rally Violence) के आरोपी लक्खा सिधाना (Lakha Sidhana) को दिल्ली पुलिस ढूंढ रही है। इस बीच खबर सामने आई है कि मंगलवार को पंजाब में आयोजित किसान महारैली (Farmers Rally) में लक्खा सिधाना पहुंचा था, लेकिन वो फरार हो गया। जानकारी के अनुसार बठिंडा (Bathinda) के गांव महराज में एक बड़ी किसान रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में भारी तादाद में पंजाब पुलिस (Punjab Police) भी मौजूद थी, लेकिन लक्खा सिधाना को गिरफ्तार नहीं किया सका। जानकारी के अनुसार लक्खा सिधाना मंच पर आया और फिर फरार भी हो गया। आपको बता दें कि दिल्ली ट्रैक्टर रैली हिंसा के आरोपी लक्खा सिधाना पर एक लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें: Delhi High Court ने कहा ‘याचिका वापस लोगे या जुर्माना लगाएं’, ट्रैक्टर रैली हिंसा को लेकर दायर की थी याचिका

रैली के प्रबंधक बाबा हरदीप सिंह ने बताया कि रैली में लक्खा सिधाना आया था, लेकिन फिर वो मंच से चला गया। बताया जा रहा है कि रैली में किसानों की संख्या बहुत ज्यादा थी। इसी वजह से लक्खा सिधाना को रैली स्थल से गिरफ्तार नहीं किया जा सका। आपको बता दें कि महराज (Maharaj Kisan Rally) पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का पैतृक गांव ( Maharaj Village) है। इससे कुछ दिन पहले ही लक्खा सिधाना ने एक वीडियो भी जारी किया था। इस वीडियो में लक्खा सिधाना ने पंजाब के किसानों से अपील की थी।

इस अपील में लक्खा सिधाना कह रहा था कि पंजाब के किसान आंदोलन की बागडोर दोबारा अपने हाथ में लें। इस वीडियो में लक्खा सिधाना ने किसानों से 23 फरवरी को बठिंडा क महराज गांव में आयोजित होने वाली रैली में हिस्सा लेने की बात कही थी, लेकिन लक्खा सिधाना खुद भी इस रैली में पहुंच गया, लेकिन पुलिस लक्खा सिधाना को गिरफ्तार नहीं कर पाई। आपको बता दें कि दिल्ली ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद से लक्खा सिधाना फरार चल रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है