Covid-19 Update

3,09, 058
मामले (हिमाचल)
302, 833
मरीज ठीक हुए
4168
मौत
44,314,618
मामले (भारत)
599,293,153
मामले (दुनिया)

ललित मोदी ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा – मैं भगोड़ा नहीं हूं

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा संदेश पोस्ट किया

ललित मोदी ने आलोचकों को दिया करारा जवाब, कहा – मैं भगोड़ा नहीं हूं

- Advertisement -

इंडियन प्रीमियर लीग को सफलतापूर्वक लॉन्च कर भारतीय क्रिकेट को अरबों डॉलर का उद्योग बनाने वाले ललित मोदी (Lalit Modi) ने बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ अपनी दोस्ती के लिए उन्हें ट्रोल करने वालों की आलोचना की है। 56 वर्षीय ललित मोदी ने हाल ही में सुष्मिता सेन के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें पोस्ट की और लिखा, लंदन में परिवार के साथ समय बिताते हुए। मेरी बेटर हाफ के साथ एक नई शुरूआत।

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ से अपना इंदिरा गांधी लुक जारी किया

जल्द ही बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट करने के लिए ललित मोदी को ट्रोल करने की अफवाहें तेज हो गईं। रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा संदेश पोस्ट किया जिसमें उन्हें निशाना बनाने वालों से कहा कि उन्हें अकेला छोड़ दें।

ललित मोदी ने इंस्टाग्राम में कहा, “मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। क्या कोई समझा सकता है मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में जी रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो हम अच्छे दोस्त क्यों नहीं बन सकते।”

मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो। सही खबर लिखे ना कि झूठी खबर फैला दें। मैं आपको एक बात और बता दूं कि मेरी पत्नी दिवंगत मीनल मोदी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। हम लोगों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी। इसलिए हम लोगों ने एक-दूसरे से शादी की थी।


साथ ही उन्होंने मीडिया संस्थानों से यह भी गुजारिश की कि उन्हें भगौड़ा कहना बंद करें। वह कोई भगौड़ा नहीं हैं। कोर्ट ने मुझे दोषी करार नहीं दिया है। ललित मोदी ने कहा कि जब वह बीसीसीआई में पदाधिकारी बने, तो उसके पास केवल 40 करोड़ रुपए थे, जो 2013 में बढ़कर 47,680 करोड़ रुपए हो गए। उन्होंने कहा कि इट्स टाइम यू वेक अप – जब मैं बीसीसीआई में शामिल हुआ तो बैंक में सिर्फ 40 करोड़ रुपए थे। मैं 29 नवंबर, 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था। अनुमान लगाइए कि बैंक में क्या था जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था 47,680 करोड़? धिक्कार है नकली मीडिया पर।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है