Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

टी-20 : लसिथ मलिंगा ने लगातार चार गेंदों पर लिए चार विकेट

टी-20 : लसिथ मलिंगा ने लगातार चार गेंदों पर लिए चार विकेट

- Advertisement -

श्रीलंका (Sri Lanka)के धांसू गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) नेन्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लगातार 4 गेंदों पर चार विकेट लिए। उनकी हैट्रिक के दम पर टीम ने न्यूजीलैंड को 37 रन से हरा दिया। तीन मैचों की इस सीरीज में श्रीलंका ने पहले दो मुकाबले जीत कर सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम श्रीलंका ने न्यूजीलैंड को जीत के लिए 126 रन का लक्ष्य दिया था जिसका पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 16 ओवर में सिर्फ 88 रन ही बना पाई। बता दें, मलिंगा टी-20 में दो हैट्रिक लगाने वाले पहले गेंदबाज हैं. यह मलिंगा की टी-20 में दूसरी हैट्रिक है. इससे पहले उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ 2016-17 में अपनी पहली हैट्रिक ली थी।

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया के नए बैटिंग कोच ने कहा- टॉप और मिडिल ऑर्डर को संभालने का है दबाव

20 ओवर तक श्रीलंकाआई टीम के खिलाड़ी 8 विकेट खोकर 125 रन ही बना पाए थे। लेकिन मलिंगा ने न्यूजीलैंड की टीम के 4 विकेट झटकर टीम को आसान जीत दिलवाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ तीसरे ओवर में गेंदबाजी करने मलिंगा आए जिन्होंने लगातार 4 गेंदों पर 4 विकेट लेते हुए 6 रन दिए और 5 विकेट हासिल किए।


तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर मलिंगा ने कोलिन मुनरो (12) को आउट कर पहला झटका। इसके बाद मलिंगा ने चौथी गेंद पर हेमिश रदरफोर्ड (0) को पवेलियन भेजा। फिर उन्होंने कोलिन डी ग्रांडहोम को आउट कर हैट्रिक पूरी की। ओवर की आखिरी गेंद पर मलिंगा ने रॉस टेलर को आउट कर लगातार चार गेंदों पर चार विकेट लेकर किवी टीम का स्कोर 15 रनों पर चार विकेट कर दिया।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है