Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,332
मामले (भारत)
99,520,105
मामले (दुनिया)

Ghumarwin में घर से लाखों रुपये का सामान साफ

Ghumarwin में घर से लाखों रुपये का सामान साफ

- Advertisement -

घुमारवीं । क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत कापाड़ा के गांव स्मलोहल में बीती रात चोरों ने घर में सेंध लगाकर लाखों रुपयों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी क अनुसार शातिरों ने प्रकाश चंद पुत्र सुखराम के घर को निशाना बनाते हुए जेवरातों सहित 17 हजार रुपए arrest1चुरा लिए।

  • गहनों संग 17 हजार की नकदी ले उड़े शातिर
  • मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

पीडि़तों ने बताया कि चोरी वाली रात वे घर में मौजूद नहीं थे। इसी बात का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर को निशाना बनाया। इस संदर्भ में घुमारवीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं। पुलिस जांच में जुटी है। डीएसपी राजेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घर से लगभग एक लाख 80 हजार की चोरी का मामला दर्ज हुआ है। 

charas1पुंघ में 156 ग्राम चरस संग एक गिरफ्तार

सुंदरनगर । सुंदरनगर पुलिस ने नेशनल हाइवे-21 पर पुंघ में निगम की बस में एक यात्री को 156 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। जबकि बुधवार को चरस के साथ पकड़े चार आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है।  सुंदरनगर पुलिस एचसी  टेक चंद, आरक्षी कमल किशोर, नारायण सिंह, मान सिंह, विजय सेन की टीम ने गुरुवार को पुंघ के पास नाकाबंदी की और रूटीन जांच के दौरान एचआरटीसी की बस (एचपी-12 ई 7467) में सवार कुल्लू के सालंग निवासी जसवंत सिंह के कब्जे से 156 ग्राम चरस बरामद की है।

  • एचआरटीची बस में चैकिंग के दौरान आया काबू
  • बुधवार को पकडे़ चार आरोपी रिमांड पर भेजे

डीएसपी संजीव भाटिया ने कहा कि पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 उन्होंने कहा कि बुधवार को 460 ग्राम चरस के साथ पकड़े गए टैक्सी में सवार लड़की सहित चार युवकों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने इन्हें दो दिन के रिमांड पर भेजा है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को को उन्हे पुनः कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पति मांगता है दहेज और करता है मारपीटfir-3

कुल्लू। सरवरी महिला थाना में एक महिला ने अपने पति पर दहेज मांगने और शारीरिक शोषण करने की शिकायत दर्ज करवाई है। उक्त महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी ढालपुर के कपिल के साथ हुई है। लेकिन, शादी के कुछ समय के बाद से ही उसका पति दहेज मांगने लगा।

  • महिला ने पति पर लगाया दहेज मांगने और मारपीट का आरोप
  • पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला किया दर्ज

जब महिला ने दहेज लाने से मना कर दिया तो पति ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिससे तंग आकर महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। एएसपी कुल्लू निश्चिन्त सिंह नेगी ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है