अवैध संबंधों से खफा बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, एक हफ्ते तक बैठा रहा शव के पास

अवैध संबंधों से खफा बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, एक हफ्ते तक बैठा रहा शव के पास

- Advertisement -

नई दिल्ली। पुदुच्चेरी में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां किसी विवाद को लेकर बेटे ने मां की हत्या (Murder) कर दी और करीब एक सप्ताह तक वह उसके शव के पास ही बैठा रहा। इसके बाद उसने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के मुताबिक, मां की पहचान जे. जयामेरी और आरोपी बेटे की पहचान जे. अमलोरपवंथन के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें :-सास की मौत से खुश दिखी पत्नी तो पति ने कर दी हत्या


जयासेकरा उदैयर से जे. जयामेरी की शादी हुई थी। जयासेकरा की यह दूसरी पत्नी थी। 2013 में जयासेकरा की मौत हो गई। इसके बाद उदैयर की पहली पत्नी जे सेल्वी और दूसरी पत्नी जयामेरी के बीच संपत्ति (Property) को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसके बाद जयामेरी के डर के कारण सेल्वी ने अपने भाई मन्नीवनन को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया। जयामेरी ने सेल्वी के भाई को मरवा दिया। इस मामले में जयामेरी के साथ आठ लोग गिरफ्तार हुए थे। जमानत पर महिला जब बाहर आई तो उसने कृष्णानगर में नया आशियाना बनाया। यहां उसका बेटा अमलोरपवंथन साथ रहने लगा। 

इस बीच घर में बार-बार अलग-अलग पुरुषों के आने और सभी के साथ मां के अवैध संबंधों (Illegal relations) पर दोनों के बीच रोजाना बहस होने लगी। दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। करीब एक सप्ताह पहले विवाद इतना बढ़ा कि बेटे ने मां पर हमला बोल दिया। पहले तो उसने एक कुर्सी उठाकर मां को दे मारी। उसके बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। वह एक सप्ताह तक मां के शव के आसपास ही रहा। एक सप्ताह बाद वह सीधे पुलिस थाने पहुंचा और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है