Covid-19 Update

3497
मामले (हिमाचल)
2278
मरीज ठीक हुए
16
मौत
2,325,026
मामले (भारत)
20,378,854
मामले (दुनिया)

बिहार में बच्चा चोरी के शक में 4 महिलाओं की पिटाई

पुलिस की एडवाइजरी के बाद भी इन घटनाओं पर नहीं लगी रोक

बिहार में बच्चा चोरी के शक में 4 महिलाओं की पिटाई

- Advertisement -

पटना। देश भर के कई राज्यों में बच्चा चोरी की अफवाहों के चलते बेकसूर लोगों की पिटाई के कई मामले सामने आए हैं। इनमें बिहार (Bihar) भी पीछे नहीं है। बेगसुराय (Begusarai) के तीन थाना क्षेत्रों में पिछले 24 घंटे में बच्चा चोरी की अफवाह के दौरान लोगों ने 4 महिलाओं को लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ा और उनकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया है।


यह भी पढ़ें :-पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो नामी अपराधी ढेर, दो सिपाही घायल

बताया जा रहा है कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक में दो विक्षिप्त महिलाओं को बच्चा चोरी के आरोप में लोगों ने जमकर पिटाई की। इस दौरान महिलाएं काफी चीखती-पुकारती रहीं। लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी। इसके बाद में महिलाओं को पुलिस थाने पहुंचा दिया गया। चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में एक महिला को बच्चा चोरी केआरोप में पकड़ा और उसकी भी लोगों ने जमकर पिटाई की। वहीं एक अन्य विक्षिप्त महिला को लोगों ने एफसीआई थाना क्षेत्र के बिहट गांव में पकड़कर बच्चा चोरी के नाम पर खूब पिटाई की।

बता दें अफवाहों और शक के चलते बेकसूरों की पिटाई का क्रम जारी है। बच्चा चोरी की अफवाहों के खिलाफ कई बार पुलिस एडवाइजरी (Police advisory) भी जारी की जा चुकी है, लेकिन इसके बाद भी इन घटनाओं पर रोक नहीं लग रही है। बेगूसराय में बच्चा चोरी के मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने लोगों से अपील की है कि उन्हें अगर किसी बात का शक होता है कि कोई बच्चा चोर है तो वे उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दें। वे कानून को अपने हाथ में ना लें और संदिग्ध व्यक्तियों की पिटाई ना करें।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

loading...
loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

















सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है