Covid-19 Update

3874
मामले (हिमाचल)
2555
मरीज ठीक हुए
17
मौत
2,506,247
मामले (भारत)
21,179,055
मामले (दुनिया)

Tourist Visa थमा मलेशिया भेज दिए Sundernagar के 6 युवक

3,50 लाख देकर पांच युवक पहुंचे घर एक अभी भी वहीं

Tourist Visa थमा मलेशिया भेज दिए Sundernagar के 6 युवक

×

- Advertisement -

सुंदरनगर। प्रदेश में विदेश भेजने के नाम पर ठगी (Fraud) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। अभी प्रदेश के 14 युवकों के साथ रियाद में बंधक बनने का मामला थमा ही नहीं था सुंदरनगर (Sundernagar) में ठगी का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया। इसमें स्थानीय निवासी ने चेन्नई के कुछ लोगों के साथ मिल कर युवकों से तकरीबन 4 लाख की ठगी की और उन्हें टूरिस्ट वीजा थमा विदेश भेज दिया।


यह भी पढ़ें: जयराम Cabinet विस्तार पर ये रपट बढ़ा सकती है कईयों की धुकधुकी

मलेशिया (Malaysia) पहुंचने पर युवकों को ठगी का अहसास हुआ तो उन्हें वहां एक कमरे में बंदी बना कर रखा गया। उनमें से एक ने किसी तरह से एक टैक्सी चालक से संपर्क साधा और मदद की गुहार लगाई। इसके बाद युवक के घर वालों ने उसके खाते में तकरीबन साढ़े तीन लाख रुपए ट्रांसफर करवाए और टैक्सी चालक ने दूतावास से संपर्क साधा और टिकट व वापसी की व्यवस्था करवाई। सभी प्रक्रिया को पूरा करने बाद यभी युवकों को वापस भारत भिजवाया गया।

ग्राम पंचायत बोबर, सलवाणा और खुराहल के निवासी हेमराज पुत्र मुंशी राम, मुनेष कुमार पुत्र काला राम, कमलेश कुमार पुत्र नंद लाल, राजेन्द्र कुमार पुत्र रूप लाल, चुनी लाल पुत्र परस राम निवासी कंदार डाकघर खुराहल तहसील सुंदरनगर जिला मंडी ने विदेश भेजने के नाम पर ठगी की शिकायत भीम सिंह पुत्र मंगत राम गांव कंदार डाकघर खुराहल तहसील सुंदरनगर के विरुद्ध सलापड चौकी में की है। इन युवकों का छठा साथी रवि पुत्र सुकु राम निवासी कंदार अभी भी मलेशिया में फंसा हुआ है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस को शिकायत प्राप्त हो गई है। मामले में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में पुलिस की जांच जारी है और अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook. Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News















loading...


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है