Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

Corona संकट के बीच अमिताभ ने दिखाया बड़ा दिल; 1000 प्रवासी मजदूरों को Flight से भेजेंगे घर

Corona संकट के बीच अमिताभ ने दिखाया बड़ा दिल; 1000 प्रवासी मजदूरों को Flight से भेजेंगे घर

- Advertisement -

नई दिल्ली। पूरे देश में जारी कोरोना वायरस (coronavirus) के कहर के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारे आगे आए हैं। सोनू सूद, प्रकाश राज, स्वरा भास्कर और अमिताभ बच्चन ऐसे सितारे हैं जिन्होंने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। पहले भी यूपी के प्रवासी मजदरों को उनके घर पहुंचा चुके अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) ने अब प्रवासियों के लिए 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स अरेंज कराई हैं। अमिताभ बच्चन के निर्देशानुसर, उनकी कंपनी एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने इन 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया है। ताकि यूपी के रहने वाले प्रवासी मजदूरों (migrant workers) को अलग अलग जगहों से एयरलिफ्ट कर उन्हें उनके घर पहुंचाया जा सके।

अमिताभ ने पहले भी यूपी के मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया था

रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन 1000 प्रवासियों को फ्लाइट से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उनके घर भेजेंगे। हर फ्लाइट में 180 लोगों के साथ 6 फ्लाइट्स 10 और 11 जून को गोरखपुर, वाराणसी और दूसरी जगहों के लिए रवाना होगी। अमिताभ की ओर से की गई ये मदद काफी सराहनीय है। ताजा अपडेट के अनुसार बुधवार सुबह दो फ्लाइट (Flight) को रवाना कर दिया गया है। तीसरी चार्टर्ड फ्लाइट आज दोपहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक ऑफ करेगी। इस दौरान वहां एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव वहां मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: बछड़ी से कुकर्म का आरोपी Corona Positive अस्पताल से भागा, नशे का है आदि

बता दें कि अमिताभ ने इससे पहले उत्तर प्रदेश के मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया था। 29 मई को उन्होंने महीम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के साथ मिलकर 10 बसें हाजी अली से रवाना की थीं। इन बसों से यूपी के लखनऊ, इलाहाबाद, गोरखपुर और भदोई जैसे जिलों के लगभग 250 मजदूरों को उनके घर पहुंचाया गया था। बसों में मजदूरों के खाने-पीने से लेकर मेडिकल किट तक की सुविधा उपलब्ध कराई गई थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है