Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,193,982
मामले (भारत)
59,814,192
मामले (दुनिया)

100 फीट गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित Truck: युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया रोड जाम

मृतक का नाम जसपाल सिंह पुत्र हरनाम सिंह वासी बरूवाल था

100 फीट गहरी खाई में गिरा अनियंत्रित Truck: युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने किया रोड जाम

- Advertisement -

कीरतपुर साहिब। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की सीमा के साथ लगते गांव गरा मौड़ा में एक ट्रक अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 26 वर्षीय ट्रक चालक की मौत (Death) हो गई। हादसा इतना खतरनाक था कि ट्रक चालक युवक के शव को करीब 7 घंटे बाद ट्रक का कैबिन काटकर बाहर निकाला गया। मृतक का नाम जसपाल सिंह पुत्र हरनाम सिंह वासी बरूवाल था। मृतक केटीसी ट्रांसपोर्ट कंपनी मस्सेवाल के पास बतौर बलकर बोघी चालक काम करता था। गत शाम जसपाल सिंह अपना बलकर बोघी ट्रक मस्सेवाल से बरमाणा (हिमाचल प्रदेश) लेकर जा रहा था।

सड़क का निर्माण करने वाली कंपनी की लापरवाही के कारण हुआ हादसा!

हादसे के बाद गांव बरूवाल सहित साथ लगते गांवों के लोग गुस्से में आ गए और रविवार दोपहर लगभग दो बजे शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। इस दौरान सैकड़ों लोगों द्वारा राष्ट्रीय मार्ग नंबर 21 सड़क का निर्माण करने वाली प्राइवेट कंपनी के गांव मस्सेवाल में स्थित अस्थाई कैंप के बाहर जाम लगाकर सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। परिजनों और अन्य लोगों ने आरोप लगाया कि उक्त घटना कीरतपुर साहिब-बिलासपुर सड़क का निर्माण करने वाली कंपनी की लापरवाही के कारण हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले कई वर्षों से इस हाईवे की हालत खस्ता बनी हुई है। यहां पर गड्ढे इतने गहरे हो चुके हैं कि कई बार जेसीबी लगाते हुए फंसे वाहनों को निकालना पड़ता है।

यह भी पढ़ें: #Kangra : ठंड से बचने के लिए जलाई आग में झुलस गई महिला, घर भी जला

इस हादसे के लिए लापरवाह कंपनी जिम्मेदार है और जिसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। लोगों ने मृतक के परिजनों के लिए 10 लाख रुपए का मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है। इसके बाद थाना मुखी कीरतपुर साहिब एसएचओ हरकीरत सिंह ने मौके पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन कर रहे गांव निवासियों को कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया, जिसके बाद गांव निवासियों द्वारा धरना हटाया गया ओर जाम खोला गया। इस दौरान गांव निवासियों द्वारा सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन भी सौंपा गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है