Covid-19 Update

34,346
मामले (हिमाचल)
26,777
मरीज ठीक हुए
528
मौत
9,140,312
मामले (भारत)
58,985,500
मामले (दुनिया)

18 साल की उम्र में एक आध्यात्मिक गुरु ने शोषण की कोशिश की थी: अभिनेत्री अनुप्रिया

 बोलीं- परिवार उन पर बहुत भरोसा करता था और वह भी करने लगी थीं

18 साल की उम्र में एक आध्यात्मिक गुरु ने शोषण की कोशिश की थी: अभिनेत्री अनुप्रिया

- Advertisement -

नई दिल्ली। हिंदी फिल्मों के जाने-माने निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ (Ashram Chapter 2 – The Dark Side) के रिलीज होने के मौके पर एक इंटरव्यू में इसकी अभिनेत्री अनुप्रिया गोयंका (Anupriya Goenka) ने एक बाबा के हाथों हुए अपने शोषण का किस्सा सुनाया है। अनुप्रिया गोयनका ने बताया है कि 18 वर्ष की उम्र में एक आध्यात्मिक गुरु ने उनका शोषण करने की कोशिश की थी। बकौल अनुप्रिया, परिवार उन पर बहुत भरोसा करता था और वह भी करने लगी थीं। उन्होंने कहा, ‘इस घटना ने मुझे बहुत लंबे समय तक झकझोर कर रखा था। मैंने उन्हें मेरा फायदा नहीं उठाने दिया था।’

वर्तमान में उनके जीवन में एक ज्योतिषी है

अभिनेता बॉबी देओल की विवादों से भरी वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा भाग इस बुधवार को ही ओटीटी पर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज में डॉक्टर नताशा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अनुप्रिया गोयंका ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके पिता बाबाओं और साधुओं पर बहुत भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा- उनके गॉडमैन के साथ अच्छे और बुरे दोनों ही अनुभव रह चुके हैं। वर्तमान में उनके जीवन में, कोई ऐसा व्यक्ति है जो एक धर्मगुरु या आध्यात्मिक नेता नहीं है, लेकिन एक ज्योतिषी है, जिससे वह परामर्श लेना चाहती हैं। गोयंका ने कहा कि जब भी मैं परेशान होती हूं या मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा होता है तो मैं उनके पास जाती हूं। वह मुझे शांति की अनुभूति कराते हैं। यह लगभग ईश्वर की आवाज सुनने जैसा है, वह मेरे लिए खजाने की तरह है।

यह भी पढ़ें: #Sirmaur: रेणुका पुलिस ने कार से पकड़ा अवैध शराब का भारी जखीरा, आरोपी फरार

अनुप्रिया ने बताया आध्यात्मिक गुरु वाली घटना के दौरान मैंने सिर्फ अपनी अंतरात्मा की बात सुनी। फिर भी मुझे उस स्थिति के साथ लड़ना पड़ा। मुझे पिछली मुलाकातें याद थीं और धीरे-धीरे से कुछ चीजें बदलने लगी थीं। सब कुछ सामने होते हुए भी मुझे खुद पर भी थोड़ा शक हो रहा था क्योंकि मैं उस आदमी में पूरा भरोसा करने लगी थी। मैं सोच भी नहीं सकती थी कि ऐसा भी कुछ हो सकता है।’ आपको बता दें अनुप्रिया आश्रम में डॉक्टर नताशा के किरदार में नजर आई हैं। वह सब इंस्पेक्टर उजागर के साथ एक मौत की जांच करती नजर आई हैं। साथ ही बाबा का भांडा फोड़ना चाहती हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है