Covid-19 Update

35,812
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

भारत में बैन हुआ TikTok तो आर अश्विन ने लिए डेविड वार्नर के मज़े; कहा- अप्पो अनवर?

भारत में बैन हुआ TikTok तो आर अश्विन ने लिए डेविड वार्नर के मज़े; कहा- अप्पो अनवर?

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा विवाद (India-China border dispute) के बाद टिकटॉक समेत 59 ऐप्स को बंद कर दिया जा चुका है। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट स्टार डेविड वार्नर के भी टिकटॉक पर बहुत भारतीय फैंस हैं, ऐसे में भारतीय स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने इंडिया में टिकटॉक (Tiktok) बैन होने पर उनको ट्रोल कर मजे लिए हैं। बता दें, डेविड ने टिकटॉक (TikTok) पर लॉक डाउन (Lockdown) के दौरान अकाउंट बनाया था, अपने अकाउंट से वह बॉलीवुड गानों पर वीडियो (Video) बनाते थे, जिसे उनके भारतीय फैंस बहुत पसंद करते थे।

यह भी पढ़ें: India में 59 ऐप्स बैन होने से China चिंतित: चीनी मीडिया को खटक रहा भारतीयों का ‘राष्ट्रवाद’

डेविड वार्नर के टिकटॉक पर भारत से थे ज्यादा फैंस

आर अश्विन ने डेविड वार्नर (David warner) को टैग करते हुए लिखा- ‘एप्पो (अब) अनवर @davidwarner31।’ गौरतलब है कि अप्पो अनवर अभिनेता रजनीकांत की ‘बाशा’ नामक फिल्म का डायलॉग है जिसका मतलब है, “अब क्या करोगे?”। बता दें, उनके इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने युजवेंद्र चहल के भी मजे लेना शुरू कर दिए। बता दें, टिकटॉक बैन होने के बाद डेविड वार्नर को लेकर और अफवाह सोशल मीडिया (Social media) पर फैलाई जा रही है कि वह इंडिया में टिकटॉक बैन होने के बाद आईपीएल (IPL) खेलने के लिए नहीं आएंगे। ऐसा इसलिए ही कहा जा रहा था क्योंकि, भारत में टिकटॉक के बैन होने के बाद उनके Followers में भी कमी आएगी। हालांकि, इसकी संभावना न के बराबर ही है। अगर इस बार आईपीएल हुआ और डेविड भारत नहीं आए तो इसमें उनका ही आर्थिक नुकसान होगा।

सरकार ने सोमवार को बैन किए थे टिकटॉक समेत 59 ऐप्स

गौर हो, भारत सरकार (Government Of India) ने सोमवार शाम टिकटॉक, हेलो (helo), वी-चैट समेत 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार का कहना है कि ये ऐप देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा (National Security) के लिए हानिकारक हैं। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने सोमवार को आधिकारिक बयान में कहा कि उसे विभिन्न स्रोतों से कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ मोबाइल ऐप के दुरुपयोग के बारे में कई रिपोर्ट शामिल हैं। उधर, भारत-चीन सीमा (India-China border) पर दोनों सेनाओ के बीच हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद भारत में लोग चीनी एप्स और चीन के सामान का बहिष्कार करने की मांग कर रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है