Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

#Modi का सशक्त नेतृत्व, Nadda की रणनीति से बनी बिहार सरकार: सुरेश कश्यप

बिहार सहित अन्य राज्य के उपचुनावों में मिली जीत पर केंद्रीय नेतृत्व को शुभकामनाएं दी

#Modi का सशक्त नेतृत्व, Nadda की रणनीति से बनी बिहार सरकार: सुरेश कश्यप

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने कहा कि यह पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का सशक्त नेतृत्व है और राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) की रणनीति का परिणाम है कि बिहार (Bihar) में एक बार फिर मजबूत एनडीए (NDA) की सरकार स्थापित हुई है। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को शुभकामनाएं देते हुए कहा की जिस प्रकार से बीजेपी ने बिहार सहित मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, गुजरात और कर्नाटक में बड़े बहुमत से चुनाव एवं उप चुनाव जीते हैं। इससे यह स्पष्ट होता है कि आज भी भारत की जनता को बीजेपी नेतृत्व में पूरा विश्वास है कि अगर कोई देश को सही दिशा में ले जा सकता है तो वह केवल प्रधानपीएम मंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं।

यह भी पढ़ें: #Bihar में फिर बनेगी #NDA सरकार, नीतीश कुमार सातवीं बार बनेंगे सीएम

 

 

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बिहार चुनावों की जीत का जश्न हिमाचल प्रदेश बीजेपी मुख्यालय दीपकमल चक्कर शिमला में मनाया। इस अवसर पर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे उनके साथ प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जमवाल, प्रदेश सचिव पायल वैद्य, कुसुम सदरेट, प्यार सिंह कंवर, राज पाल सिंह भी मौजूद रहे। जीत को लेकर कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया ,एक दूसरे को लड्डू भी खिलाएं और ढोल की ताल पर नाचे।

 

 

देश भर के लोगों को सरकार की मदद उनके घरों तक मिली

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा की मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है। पीएम नरेंद्र मोदी ने एक अंतरराष्ट्रीय नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है और जिस प्रकार से कोविड-19 संकटकाल में उन्होंने कार्य किया है पूरे विश्व ने उसको सराहा हैं। उन्होंने आगे कहा कि जिस प्रकार से पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कार्य हुआ है उस पर बिहार परिणामों ने मुहर लगाई है। संकट काल के समय किसान सम्मान निधि का वितरण, महिलाओं के खातों में प्रतिमाह 500 रुपए पहुंचाना, मुफ्त गैस सिलेंडर, चूल्हे ,अनाज, राशन घर घर तक पहुंचाया गया और पूरे भारतवर्ष से सभी लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन न्यूज पोर्टल और Netflix जैसे प्लेटफॉर्म पर लगेगी लगाम; सरकारी अधिसूचना जारी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के सशक्त नेतृत्व में जिस प्रकार से पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घर-घर तक भोजन पहुंचाया, राशन पहुंचाया और मास्क वितरण करे यह भी ऐतिहासिक कार्य हुआ। जिस प्रकार से 2014 के चुनावों में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता ने विश्वास किया यह परिणाम उस सशक्त नेतृत्व के कार्य पर मोहर है। इस बिहार चुनाव में मोदी विरोधियों को मुंह की खानी पड़ी है और लोगों ने बता दिया है कि उनको एनडीए की कार्यप्रणाली पर विश्वास है। उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को विशेष बधाई दी और कहा कि यह उनकी रणनीति का परिणाम है कि आज बिहार में एक मजबूत सरकार बनी है।

 

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है