Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

#Kullu में बिहार निवासी ने फंदा लगाकर दी जान, Mandi में महिला ने किया Suicide

कुल्लू पुलिस ने व्यक्ति के परिजनों को दी जानकारी, उनके आने पर होगा पोस्टमार्टम

#Kullu में बिहार निवासी ने फंदा लगाकर दी जान, Mandi में महिला ने किया Suicide

- Advertisement -

कुल्लू/मंडी। जिला कुल्लू (Kullu) के उपमंडल आनी में डगान नाला के पास बिहार के एक कामगार ने फंदा लगाकर जान दे दी। मंडी जिले के उपमंडल गोहर की सरोआ पंचायत (पंडोह) के काढ़ी टिली गांव में आज दोपहर बाद एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, मंडी जिला के सुंदरनगर में एक 39 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। बता दें कि जिला कुल्लू के उपमंडल आनी में 21 वर्षीय पप्पू यादव पुत्र बिहारी राय निवासी चुटांह जिला गोपालगंज बिहार निवासी मार्च 2020 से ठेकेदार व अन्य कामगारों के साथ सीमेंट, बजरी आदि का काम करता था। कुंगश नामक स्थान पर क्वार्टर रखा था। इस दौरान वह फोन सुनते हुए अपने साथियों को बिना बताए बाहर निकला और लौट कर नहीं आया। लिहाजा जब साथियों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया तो वह डगान नाला के पास सड़क से करीब 20 मीटर नीचे पेड़ की टहनी से मफलर के सहारे फंदा लगाए हुए मिला। सूचना पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि परिजनों के पहुंचने के बाद व्यक्ति के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कामगार ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया, इसको लेकर पुलिस छानबीन करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Gagret में सुबह सवेरे हाइड्रा की चपेट में आया बुजुर्ग, मौके पर गई जान

मंडी जिला के उपमंडल गोहर के सरोआ पंचायत (पंडोह) के काढ़ी टिली गांव की एक महिला (35) वर्ष ने पास लगते खेतों में वान के पेड़ के साथ फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना का पता तब चला जब गांव के कुछ बच्चों ने महिला को पेड़ से लटके हुए देखा। इसकी सूचना बच्चों ने अपने गांव में बताई। महिला के 10 व 12 वर्ष के दो लड़के हैं। महिला के पति का देहांत करीब 3 वर्ष पहले ही हो चुका है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गोहर थाना को दी। थाना प्रभारी गोहर सुरम सिंह धीमान ने स्पॉट पर जाकर घटना का जायजा लिया व मौके पर परिजनों के बयान कलमबद्ध किए। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने फंदा क्यों लगाया, पुलिस इसकी गहनता से छानबीन कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए मंडी भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ‘भाई की भी हुई थी करवाचौथ के दिन मौत, मेरी जिंदगी भी हुई पूरी’ कहकर युवक ने किया #Suicide

मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में एक 39 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। मामले में युवक द्वारा फंदा लगाने की परिजनों को भनक लगने पर उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया। जहां से घायल व्यक्ति को प्रारंभिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी और उसके बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। युवक द्वारा एक सुसाइड नोट में उसके इस कदम के पीछे के कारणों का भी सनसनीखेज खुलासा किया है। अपने सुसाइड नोट में व्यक्ति ने किसी पर कोई दोष तो नहीं लगाया है। सुंदरनगर डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि युवक को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी के बाद आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

loading...
Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है