Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

भगवा पार्टी के नए-नवेले प्रभारी Avinash Rai Khanna बोले, #BJP राइट च्वाइस

हिमाचल का प्रभार संभालने के बाद पहली वर्चुअल बैठक ली

भगवा पार्टी के नए-नवेले प्रभारी Avinash Rai Khanna बोले, #BJP राइट च्वाइस

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना (Avinash Rai Khanna) ने कहा है कि बीजेपी का मंत्र पंचायत से संसद तक है और आने वाले पंचायती चुनावों में पार्टी अच्छा कार्य करेगी। उन्होंने कई अनुभव बताते हुए बीजेपी हिमाचल इकाई को कुछ टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस दिशाहीन, नेतृत्वविहीन एवं मुद्दाहीन पार्टी बनकर रह गई है। देश की जनता मानती है कि बीजेपी ही राइट च्वाइस है। बीजेपी सिद्धांत आधारित पार्टी है, उसका एक बड़ा उदाहरण बिहार में दिया, बड़ी मात्रा में विधानसभा सीटें जीत कर भी नीतीश कुमार को ही सीएम बनाया। उन्हें बताया कि बीजेपी की दृष्टि से सारा देश हिमाचल की ओर देखता है और फिर अपनी योजनाओं को बनाता है।

यह भी पढ़ें: #Anurag_Thakur बोले: विकास को एजेंडा बनाकर जम्मू-कश्मीर की जनता के बीच जाएगी BJP

उन्होंने कहा कि हमारा एक ही लक्ष्य है कि 2022 में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में बीजेपी की सशक्त सरकार बनानी है। खन्ना ने ये बात आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, सभी मंत्रियों, विधायकों, सांसदों, मोर्चों के अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों एवं सह प्रभारियों के साथ वर्चुअल (First #Virtualmeeting) माध्यम से बैठक की। बैठक में सीएम जयराम ठाकुर, केन्द्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल इस वर्चुअल बैठक में उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने की।

 

 

संजय टंडन बोले: संगठनात्मक कार्य दृष्टि से हिमाचल पूरे देश में अव्वल

पार्टी के सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि हिमाचल के काफी लोगों के साथ वह पहले भी काम कर चुके हैं, उन्होंने कहा कि संगठनात्मक कार्य की दृष्टि से हिमाचल प्रदेश पूरे देश में अव्वल नंबर पर है। आने वाले समय में हिमाचल गुजरात सरकार की तर्ज पर रिपीट मॉडल अपनाएगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बिहार की जीत पर शुभकामनाएं भी दी।

 

जयराम ठाकुर ने बताई पिछले तीन वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां

सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने सरकार के पिछले तीन वर्ष के कार्यकाल का ब्यौरा प्रभारी एवं सह प्रभारी के समक्ष रखा। उन्होंने बताया कि हिमाचल प्रदेश में संगठन और सरकार का अच्छा तालमेल है। संगठन की पीठ थपथपाते हुए बताया कि प्रदेश की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने में संगठन का बड़ा योगदान है। सीएम ने अविनाश राय खन्ना एवं संजय टंडन को तीन वर्ष के कार्यक्रम में आमंत्रित भी किया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास सरकार के खिलाफ कोई स्थाई मुद्दा नहीं है और पिछले लोकसभा चुनावों में बीजेपी ( #BJP) ने सभी 68 विधानसभाओं में ऐतिहासिक बढ़त हासिल की है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है