जूता कांड के बाद विधायक का धरना जारी, पार्टी ने दोनों को तलब किया

बीजेपी दोनों को निलंबित करने पर कर रही विचार

जूता कांड के बाद विधायक का धरना जारी, पार्टी ने दोनों को तलब किया

- Advertisement -

नई दिल्ली। जूता कांड के बाद यूपी की राजनीति में गर्माहट है। बीजेपी हाईकमान (BJP high command) ने विधायक और सांसद को लखनउ (Lucknow) तलब किया है। बुधवार को यूपी (UP) के खलीलाबाद से बीजेपी के सांसद शरद त्रिपाठी (BJP MP Sharad Tripathi) और मेंहदावल से बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल (BJP MLA Rakesh Singh Baghel) के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इसके बाद विधायक राकेश सिंह बघेल अपने समर्थकों के साथ सांसद शरद त्रिपाठी के ऊपर कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे। रातभर संतकबीरनगर का माहौल तनावपूर्ण बना रहा। विधायक समर्थक रातभर शरद त्रिपाठी के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल करते हुए नारेबाजी करते रहे।

यह भी पढ़ेंः बीजेपी सांसद ने बीजेपी विधायक को ‘बूट से दिया कूट’, देखें जूते बरसाते सांसद का वीडियो

घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन ने शरद त्रिपाठी को कलेक्ट्रेट के एक कमरे में बैठाए रखा,इसके बाद रात के वक्त विधायक समर्थकों ने शरद त्रिपाठी के कमरे में घुसने की भी कोशिश की और तोड़फोड़ की। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने विधायक समर्थकों पर लाठीचार्ज भी कियाए जिसमें कई घायल हुए हैं। इस वक्त भी माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल लाठीचार्ज के विरोध में धरने पर बैठे हैं। वे लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों व सांसद शरद त्रिपाठी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पार्टी दोनों नेताओं को निलंबित कर सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है