पीएम का अपमान: कांग्रेसियों के चेहरे पर कालिख पोतने की धमकी

भाजयुमो ने राहुल के पोस्टर काले करने की धमकी दी

पीएम का अपमान: कांग्रेसियों के चेहरे पर कालिख पोतने की धमकी

- Advertisement -

शिमला। भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) की राज्य इकाई ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पोस्टरों और कांग्रेस नेताओं के चेहरों पर कालिख पोतने की चेतावनी दी है। संगठन का कहना है कि अगर कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ कीचड़ उछालने का अभियान तुरंत बंद नहीं किया तो नेताओं को सडक़ों पर पकड़कर उनके मुंह काले कर दिए जांएगे।


यह भी पढ़ेंः संजय बोले, सत्ती के खिलाफ फतवा वीरभद्र के इशारे पर हुआ जारी

बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी रैलियों में पीएम को चोर कहकर देश की लोकतान्त्रिक व संवैधानिक व्यवस्था का अपमान कर रहे हैं। यह पीएम का नहीं, बल्कि देश की जनता का अपमान है जिसने उन्हें पीएम चुना है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार का इतिहास राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की उम्र से भी ज्यादा पुराना है। उनके पिता राजीव गांधी को बोफोर्स घोटाले में फंसने के कारण पीएम पद से हाथ धोना पड़ा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

वहीं सोलन बीजेपी ने भी जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त विनोद कुमार के माध्यम से चुनाव आयोग को एक ज्ञापन भेजा है। इस ज्ञापन में राहुल गांधी द्वारा पीएम को लेकर इस्तेमाल की जा रही भाषा के खिलाफ कार्रवाई व प्रयोग किये जा रहे शब्दों पर रोक लगाने की मांग की है। बीजेपी जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में जिला निर्वाचन अधिकारी को भाजपाइयों ने ज्ञापन सौंपा। जिला उपाध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर ने कहा कि लोकतंत्र में इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करना उचित नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है