सर्दियों में खरीदें ये स्टाइलिश जैकेट, लगेंगी सबसे हटकर

इंडियन और वेस्टर्न दोनों आउटफिट्स के साथ ट्राई करें ये जैकेट

सर्दियों में खरीदें ये स्टाइलिश जैकेट, लगेंगी सबसे हटकर

- Advertisement -

नई दिल्ली। सर्दियों (Winters) का मौसम दस्तक दे चुका है और ऐसे में आपको भी चिंता हो रही होगी कि आप इस तरह इस मौसम में खुद के स्टाइल (Styles) को बरकरार रख सकती हैं। आपको भी अगर यही चिंता सता रही है तो आपको बिलकुल घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह से आप सर्दियों में भी स्टाइल को बनाए रख सकती हैं। आपको हम कुछ जैकेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं इन जैकेट को आप इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही तरह के आउटफिट्स (Outfits) के साथ टीमअप कर सकती हैं।



ये स्टाइलिश होने के साथ आपको तेज ठंडी हवाओं से बचाने में भी मददगार साबित होती है। इस जैकेट की खासियत ये है कि इसे आप लंबे सफर में भी आसानी से कैरी कर सकते हैं और इसे डेनिम्स, लेगिंग, थर्मल, बूट्स, हाई हील्स, साड़ी, सूट के साथ भी पहना जा सकता है। क्वॉलिटीड जैकेट पॉलीस्टर, ऊन, कपास, चमड़ा, रेशम से मिलाकर बनाई जाती है। आप इसे फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, मिंतरा, यैपमी से भी खरीद सकते हैं।

Denim Jacket :डेनिम जैकेट्स हमेशा से ही लड़कियों की पहली पसंद होती है। ये आपके छोटे और लंबे सफर में बेहद कंफर्टेबल रहती है। क्योंकि ये हल्की होने के साथ बेहद स्टाइलिश होती है। आप डेनिम जैकेट को इवनिंग पार्टीज, क्लब नाइट्स, कैजुअल ड्रेस या कैजुअल आउटिंग्स पर डेनिम जींस, स्कर्ट, सूट आदि के साथ पहन सकती हैं। ये आपको लोकल मार्केट के अलावा ई बे, मिंतरा, अमेजॉन, शॉपर्स स्टॉप, यैपमी से खरीद सकते हैं।

Hooded Jacket हुडेड जैकेट देखने में बेहद क्यूट लगती है। अब लगभग हर जैकेट में एक हुड लगा होता है। इस जैकेट की खासियत ही ये है कि आपको इसके साथ किसी ओर टोपी की जरुरत नहीं होती। आप इसे कैजुअल वियर या ट्रेवलिंग में पहन सकते हैं। हुडेड जैकेट सबसे ज्यादा थर्मल लैंगिग और लांग बूट के साथ सबसे ज्यादा अच्छी लगती है। ये जैकेट पॉलीस्टर विस्कोस, कपास ऊन, ऊनी, एक्रिलिक के मिश्रण से बनी होती है। आप इसे फ्लिपकार्ट, अमेजन, म्यनट्रा, जबॉन्ग, येप्मे से मंगवा सकते हैं।

 

Blazer Jackets पहले ब्लेजर आमतौर पर लड़कियां ऑफिस वर्क के लिए पहनती थी, लेकिन अब कलरफुल ब्लेजर की वजह से इसे कैजुअल वियर में भी पहना जाने लगा है। आप इसे कॉटन या लिनेन ब्लेजर को डेनिम के साथ या फॉर्मल लुक में ट्राउजर के साथ पहन सकती हैं। इंटरव्यू के लिए बेस्ट ऑप्शन मानी जाती है। ये आमतौर पर कपास और लाइक्रा, पॉलीस्टर और क्रेप, ऊन को मिलाकर बनाई जाती हैं। इन्हें मिंतरा, अमेजॉन आदि से खरीद सकती हैं।

Sweat Jacket लड़कियों में बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं, इन्हें आप गुलाबी सर्दी यानि हल्की सर्दी में पहन सकती हैं। ये सर्दियों में वर्कआउट और कैजुअल लुक के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगी। ये कंफर्टेबल होने के साथ बेहद गर्म होती है। ये ऊन, नायलॉन, पॉलीस्टर, ऊन, विस्कोस, कपास को मिलाकर बनाई जाती है। आप इसे जिम और वर्कआउट, नाइटवियर, स्लीपओवर वियर के तौर पर भी पहन सकती हैं। इन्हें भी आप मिंतरा, अमेजॉन खरीद सकते हैं।

Printed Jacket फैशन के बदलते दौर में प्रिटिंड जैकेट बहुत ज्यादा चलन में हैं। अगर आपको भी अलग रंग और पैटर्न को यूज करना पसंद है, तो आप इन सर्दियों में अपने लुक को इनहैंस कर सकेगीं। आप एनिमल या फ्लोरक प्रिंट की भी जैकेट ले सकती हैं।

 

Leather Jacket लैदर यानि चमड़े से बनी जैकेट आपको ठंड से बचाने के साथ स्टाइलिश और बोल्ड लुक बनाने में भी बेहद कारगर होती है। लड़कियां काली लेदर जैकेट के अलावा मैरून, ब्राउन, यैलो आदि कलर में भी ले सकती हैं। आप लेदर जैकेट को लेदर पैंट, डेनिम्स, हाई बूट्स, स्टिललेट्स के साथ पहन सकती हैं। लैदर जैकेट्स सफर के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन होती हैं।लेदर जैकेट को आप मिंतरा, अमेजॉन खरीद सकते हैं।

 

Trench Coat Jackets ट्रेंचकोट महिलाओं पर जैकेट का लुक देते हैं। ये पहनने में हल्के होने के साथ वॉटरप्रूफ भी होते हैं। साथ ही इनकी देखभाल के लिए भी कोई खास तैयारी नहीं करनी होती। आप इसे हल्के रंग के स्वेटर के साथ टीमअप करें। ये डेनिम साड़ी और शार्ट्स के साथ अच्छे लगते हैं। आप इसे जबॉंग, मिंतरा से मंगवा सकते हैं।

Windcheater Jackets Quilted Jackets की तरह Windcheater भी तेज हवाओं से बचाने में मदद करती है। आमतौर पर इसे स्वेटर या कोट के ऊपर पहना जाता है। वाटर-रेसिस्टेंट-विंड-चीटर होती है। आप इसे बर्फीले मौसम में इस्तेमाल करें। Windcheater को ट्रैक पैंट, टॉप, ट्राउजर, स्पोर्ट्स शूज़ के साथ पहनकर अपना स्टाइलिश लुक कंप्लीट कर सकती हैं। ये ऊन की जगह लाइक्रा, कपास, पॉलीस्टर से बनी होती हैं। इसे आप अमेजॉन, मिंतरा, यैपमी से भी मंगवा सकती हैं।

Robe Jackets ये इस विंटर सीजन का सबसे नया ट्रेंड है। ये आपके लुक स्टाइलिश के साथ शरीर को कवर करने का काम करता है। आप इसे वेस्टर्न के अलावा इंडियन ड्रेसअप के साथ भी पहन सकती हैं। ये ट्रेवलिंग के लिए सबसे उपयुक्त हैं। आप इसे राल्फ लॉरेन, ओनली, एंड, लाइफस्टाइल, शॉपर्स स्टॉप से खरीद सकते हैं।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

कुल्लूः लकड़ी के मकान में लगी आग, बाप-बेटा जिंदा जले

ब्रेकिंगः बीजेपी में पत्र बम को लेकर धूमल ने कही यह बड़ी बात-जानिए

देखें: व्यक्ति ने वीडियो बनाकर कटवाया बीजेपी MLA अनिल शर्मा की गाड़ी का चालान

हिमाचल में वन रक्षक के 113 पदों की भर्ती पर रोक, यह रहा कारण

सुंदरनगरः 16 साल की नाबालिग बनी मां, लड़की को दिया जन्म

जयराम ने अनुराग की मौजूदगी में निर्मला सीतारमण से हिमाचल के लिए मांगी ये स्वीकृति

नूरपुर : मंदिर के पास झरने में डूबी धर्मशाला की मां-बेटी, आईं थी मन्नत मांगने

सरकारी कंपनियों की खरीद-फरोख्त में वक्त गुजार रही मोदी सरकार : पाटिल

वीरभद्र बोले,राठौर पार्टी की मजबूती के लिए कार्य कर रहें है वह तारीफ योग्य

डीसी ऑफिस के बाहर फोरलेन ठेकेदारों का हल्ला बोल, मांगें न मानी तो शाम तक करेंगे चक्का जाम

राणा ने अनुराग से पूछा - ऊना से हमीरपुर तक कब पहुंचेगी रेल

जयराम की Modi से मुलाकात, सरकार के दो साल के जश्न में शामिल होने का दिया न्योता

बैक करते ही खाई में जा गिरी कार , पिता ने लगाई छलांग तो बेटे की गई जान

जम्मू-कश्मीर को दहलाने की नाकाम कोशिश : सेना ने खोज निकाला आईईडी, किया डिफ्यूज

शिमला : पुलिस ने पकड़ी नाबालिग गैंग, साढ़े सात लाख के गहने और 42 हजार की नकदी बरामद

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है