ऊना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, धक्का मुक्की भी हुई

सत्ती का पुतला बुझाने को लेकर गरमाया माहौल

ऊना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, धक्का मुक्की भी हुई

- Advertisement -

ऊना। नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र के रामशहर में जनसभा के दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी के मामले में भड़की कांग्रेस ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती (Satpal Singh Satti) के खिलाफ प्रदर्शन किया। सत्ती का पुतला जलाया। पुतला जलाने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पुलिस में झड़प और धक्का मुक्की भी हुई। कांग्रेस ने जहां पुलिस पर अपने कार्यकर्ता को जलता हुआ पुतला उछालकर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है, वहीं, पुलिस ने पेट्रोल पंप (Petrol Pump)  नजदीक होने के चलते पुतला बुझाने और कानून व्यवस्था बनाए रखने की बात कहते हुए झड़प के साथ धक्का मुक्की की बात स्वीकार की।
ऊना सदर विधायक सतपाल रायजादा (MLA Satpal Raizada) की अगुवाई में कांग्रेस ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ रोष रैली निकाली और सत्ती का पुतला जलाया। लेकिन इस दौरान माहौल उस वक़्त बेहद गरमा गया जब पुतला बुझाते हुए कांग्रेस विधायक और कार्यकर्ताओं की पुलिस के बीच तीखी झड़प हो गई। ये झड़प इस कदर बढ़ गई कि पुलिस और कांग्रेस नेताओं के बीच धक्का मुक्की भी हुई। दरअसल ये पुतला शहर के बीचों बीच एक पेट्रोल पंप के सामने चंडीगढ़ – धर्मशाला रोड़ पर जलाया जा रहा था, जिसकी वजह से एक मामूली असावधानी के कारण कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।
इसी कारण पुलिस ने उसे जल्द बुझाने की कोशिश की, लेकिन इसी प्रयास में पुतला एक कांग्रेस कार्यकर्ता की तरफ उछल गया और गिरने के दौरान उसे मामूली चोट लगी। इसी बात से भड़क कर कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा और एसएचओ (SHO) आपस उलझ पड़े और देखते ही देखते पार्टी कार्यकर्ता भी अपने नेता के पक्ष में पुलिस से जा भिड़े। कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा ने पुलिस पर जलता पुतला उछालकर अपने कार्यकर्ता को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है