Covid-19 Update

34,781
मामले (हिमाचल)
27,518
मरीज ठीक हुए
550
मौत
9,170,900
मामले (भारत)
59,245,882
मामले (दुनिया)

सुसाइड करने वाले युवक के पिता की Bambar Thakur को Clean Chit, बोले इन पर नहीं है शक

सुसाइड करने वाले युवक के पिता की Bambar Thakur को Clean Chit, बोले इन पर नहीं है शक

- Advertisement -

सुभाष ठाकुर, बिलासपुर। पद्धर पहुंचकर सुसाइड करने वाले युवक अंशुल की मौत के मामले में उसके पिता चमन पंडित ने ही सामने आकर पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर (Bamber Thakur) को एक तरह से क्लीन चिट (Clean Chit) दे डाली है। जबकि पद्धर पुलिस ने पूर्व कांग्रेस विधायक (Ex Congress MLA) के सहित पांच के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला (FIR) दर्ज किया हुआ है। संबंधित युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर इन सभी पर मौत से पहले आरोप लगाए थे। वायरल वीडियो में वह कह रहा था कि करीब छह माह से आरोपी उसे प्रताड़ित कर रहे हैं, सभी मुझे जहर देकर मारना चाहते हैं। आज उसी के पिता ने मीडिया के सामने आते हुए कहा है कि उन्हें नहीं पता था की अंशुल बिलासपुर (Bilaspur) से अपने पैतृक गांव पद्धर (Padhar) चला गया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के पूर्व विधायक Bamber Thakur पर युवक को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

 

 

चमन पंडित (Chaman Pandit) का कहना है कि जब उन्होंने वीडियो देखा तो उन्हें काफी दुख हुआ की पूर्व विधायक बंबर ठाकुर सहित कई लोगों के नाम सामने आए, पर साथ ही उनका कहना है की पूर्व विधायक सहित अन्य दो लोगों पर उन्हें कोई शक नहीं है की वह इस तरह की घटना को अंजाम देंगे। उन्होंने ये भी कहा है कि बाकि पुलिस (Police) कार्रवाई में सच सामने आ जाएगा। वहीं, पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने इस वीडियो (Video) को उनके राजनीतिक जीवन को ख़त्म करने के मकसद से रचा गया एक षड्यंत्र बताया है। बंबर ठाकुर ने प्रदेश सरकार द्वारा अंशुल की मौत की सीआईडी (CID) जांच का स्वागत करते हुए असली दोषियों के सामने आने की बात भी कही है।

यह भी पढ़ें: बंबर ठाकुर पर हुई FIR को लेकर सड़कों पर कांग्रेस कार्यकर्ता, दी यह चेतावनी

 

याद रहे कि 24-25 जून की रात बिलासपुर के रौड़ा सेक्टर निवासी अंशुल शर्मा ने पद्धर स्थित अपने पैतृक गांव में कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया, उसके बाद उसकी मौत (Death) हो गई। मौत से पहले अंशुल शर्मा (Anshul Sharma) का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उसने कुछ महीनों से उन्हें कुछ लोगों पर मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने और उनका पीछा कर उन्हें जान से मारने की बात कही थी। उसके बाद ही पद्धर पुलिस ने बिलासपुर के युवक की मौत मामले में बिलासपुर सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के अलावा चार अन्य लोगों को इस मामले में नामजद किया था। अब इस मामले में अंशुल के पिता के सामने आने से नया मोड आ गया है।

Suicide से पहले अंशुल ने कुछ लोगों को बताया था अपनी जान का दुश्मन, BJYM ने मांगी जांच

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है