Covid-19 Update

41,860
मामले (हिमाचल)
33,336
मरीज ठीक हुए
667
मौत
9,525,668
मामले (भारत)
64,510,773
मामले (दुनिया)

सरवीण और धवाला की नाराजगी पर #Hamirpur में CM Jai Ram की बड़ी बात

बोले- कोई रास्ता निकालने की हो रही है कोशिश

सरवीण और धवाला की नाराजगी पर #Hamirpur में CM Jai Ram की बड़ी बात

- Advertisement -

हमीरपुर। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी (Sarveen Chaudhary) और ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला (Ramesh Dhawala) की नाराजगी पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि दोनों पार्टी में हैं। पार्टी की बातों पर टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है। बीजेपी एक बड़ी पार्टी है और पार्टी के अंदर ऐसी छोटी मोटी बातें चलती रहती हैं। हम इसका कोई रास्ता निकालने की कोशिश कर रहे हैं। यहां आपको बता दें कि मंत्री सरवीण चौधरी व विधायक रमेश धवाला कांगड़ा जिला से ओबीसी से संबंधित बीजेपी के नेता हैं। धवाला ज्वालामुखी बीजेपी मंडल को भंग करने से नाराज हैं। इसके पहले भी जवालामुखी में धवाला और बीजेपी संगठन मंत्री पवन राणा के बीच तकरार शायद ही कोई भूला हो। वहीं, सरवीण चौधरी भी किसी बात को लेकर खफा हैं।

यह भी पढ़ें: First Hand: #बीजेपी Jawalamukhi मंडल पर गिरी गाज, सभी मोर्चे और प्रकोष्ठ भी किए भंग

स्कूल और कॉलेज खोलने के निर्णय को सही ठहराते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कोविड-19 (Covid-19) अनलॉक के बाद धीरे-धीरे सरकार ने सबकुछ खोलना शुरू किया है। शुरू में बसों और दुकानों में लोगों ने आवाजाही कम थी, लेकिन अब ज्यादा है। अब स्कूल (School) और कॉलेज खोलने की शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि अगर परिस्थितियां विपरीत होती हैं तो सरकार इस फैसले पर पुनर्विचार कर सकती है। नहीं तो इस दिशा में आगे बढ़ेंगे। यह बात सीएम जयराम ठाकुर ने हमीरपुर (#Hamirpur) जिला के विधानसभा क्षेत्र भोरंज दौरे के दौरान मीडिया से बातचीत में कही।

विपक्ष बिना तथ्य जाने ही कर रहा हो-हल्ला

उन्होंने कैबिनेट (Cabinet) में फेरबदल को लेकर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार अभी हुआ है और फिलहाल अभी कुछ नहीं होगा। प्रदेश में बिजली व सीमेंट (Cement) के दामों में वृद्धि के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि विपक्ष बिना तथ्य जाने ही हो-हल्ला कर रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को पहले जानकारी ले लेनी चाहिए कि वृद्धि कहां दर्ज की गई है, पहले इसका ज्ञान ले लेना चाहिए। हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में सीएम जयराम ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि कोरोना (Corona) माहमारी से एहतियात बरतें और बीमारी को हल्के में ना लें। उन्होंने कहा कि कोरेाना की वजह से सभी चीजें प्रभावित हुई हैं, लेकिन अब महसूस किया है कि लोगों के बीच में जाकर विकास को गति देने की जरूरत है, ताकि लोगों को लाभ मिल सके। इसके चलते आज से प्रदेश का प्रवास शुरू किया है।

यह भी पढ़ें: पंचायत व विधानसभा चुनावों के लिए #HimachalCongress ने कसी कमर, तय की जिम्मेदारियां

सीएम जयराम ठाकुर ने हमीरपुर जिला के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में एक दिवसीय दौरे के दौरान 80 करोड़ के शिलान्यास और उद्घाटन कर जनता को सौगात दी है। सीएम जयराम ठाकुर ने विभिन्न योजनाओं के आठ शिलान्यास और एससी छात्रावास का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उद्योग मंत्री विक्रम सिंह, जन शक्ति विभाग के मंत्री महेंद्र सिंह, खादय आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग, विधायक कमलेश कुमारी, नरेन्द्र ठाकुर, एचआरटीसी (HRTC) उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री, जिला अध्यक्ष बलदेव शर्मा, एपीएमसी चेयरमैन अजय शर्मा भी मौजूद रहे।इससे पूर्व सीएम अपने प्रवास कार्यक्रम के तय समय से पहले साढ़े दस बजे हेलीकॉप्टर के माध्यम से कंजयाण पहुंचे। जहां पर पुलिस के जवानों ने मार्च पास्ट की सलामी दी। कंजयाण में जयराम ठाकुर जल जीवन मिशन के अंतर्गत लगवाल्ती-बमसन उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य, मालियां-सधरियाण उठाऊ पेयजल योजना के सुदृढ़ीकरण एवं उन्नयन कार्य और उठाऊ पेयजल योजना अमरोह का शिलान्यास किया तो समलाह से दसमल वाया टोहू सड़क, मतलाणा से बुहाणा सड़क, टिक्कर खातरियां-दिम्मी सड़क और चैंथ खड्ड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास किया। इसके अलावा सीएम ने बस स्टैंड भोरंज की आधारशिला भी रखी तथा आईटीआई भोरंज के अनुसूचित जाति छात्रावास का उद्घाटन भी किया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है