Covid-19 Update

39,406
मामले (हिमाचल)
30,470
मरीज ठीक हुए
632
मौत
9,393,039
मामले (भारत)
62,573,188
मामले (दुनिया)

Himachal में कोरोना को लेकर सरकार कर सकती है सख्ती, CM जयराम ने मंडी में दिए संकेत

जयराम ठाकुर बोले सर्दियों के मौसम में और अधिक सावधानी बरतने की है जरूरत

Himachal में कोरोना को लेकर सरकार कर सकती है सख्ती, CM जयराम ने मंडी में दिए संकेत

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना (Corona)  मामलों को देखते हुए सरकार प्रदेश में सख्ती कर सकती है। इस बात के संकेत सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने रविवार को अपने मंडी दौरे के दौरान दिए। उन्होंने कहा कि लोगों को आने वाले समय में और अधिक सावधान रहने की जरूरत है। रविवार को मंडी दौरे पर आए जयराम ठाकुर ने एक कार्यक्रम में संबोधन देते हुए कहा कि जिस प्रकार से प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण (Corona infection) के मामलों में बढोतरी हो रही है वह चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि यदि यही हालात प्रदेश में रहे तो कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार को और अधिक ठोस कदम उठाने पड़ेंगे, जिसके तहत कोरोना को हल्के में लेने वालों के खिलाफ सख्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें: समीक्षा बैठक में बोले Nadda : #AIIMS निर्माण कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं

उन्होंने कहा कि एक दौर ऐसा था जिसमें हिमाचल प्रदेश में कोरोना से एक मौत होने पर सरकार का बजट सत्र स्थगित कर दिया गया था, लेकिन उसके बाद अनलाक के साथ लोग लापरवाही बरत रहे हैं, जिसके कारण मंडी जिला कोरोना के एक्टिव मामलों (Active Case) में पहले स्थान पर आ गया है। उन्होंने जनता से कोरोना संक्रमण को रोकने में सहयोग देने का आह्वान किया। उन्होंने साफ संकेत दिए हैं कि यदि प्रदेश में कोरोना की रफ्तार इसी गति से बढ़ती रही तो आने वाले समय में इसकी रोकथाम के लिए सरकार सख्त कदम जनता की भलाई में उठाएगी।

जयराम ठाकुर ने मंडी में किए 15 करोड़ के उद्धाटन व शिलान्यास

इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी (Mandi) में लगभग 15 करोड़ रुपए के उद्धाटन व शिलान्यास भी किए। उन्होंने इस मौके पर सीएम ने मंडी शहर के विपाशा सदन से भीमाकाली पार्किंग, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पंडोह के नवनिर्मित भवन और उठाऊ जल योजना कांगनीधार- दूदर-भरौण का उद्घाटन किया। वहीं, प्राथमिक पाठशाला (बाल) मंडी के नए भवन और टिल्ली कहनवाल और सन्यारड़ के शेष रहे घरों के लिए क्रियाशील घरेलू नल कनेक्शन सुविधा का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर उनके साथ जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, विधायक अनिल शर्मा, राकेश जम्वाल, विनोद कुमार, जवाहर ठाकुर, प्रकाश राणा, बीजेपी के जिला व मंडल के पदाधिकारी और प्रसाशनिक अधिकारी मौजूद रहे।

विपक्ष पर भी साधा निशाना

वहीं सीएम जयराम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी केंद्र में 50 वर्षों तक सत्ता में रही उसने हिमाचल में स्वास्थ के क्षेत्र में आपातकालीन सेवाओं के नाम पर कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि आज तक हिमाचल प्रदेश के अस्पतालों में केवल 50 वेंटिलेटर ही मौजूद थे जो कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए पर्याप्त नहीं थे। इस समस्या से जब जयराम ठाकुर ने पीएम नरेंद्र मोदी को अवगत करवाया तो उन्होंने 500 वेंटिलेटर और 500 वेंटिलेटर की ही तरह के उपकरण प्रदेश को मुहैया करवाए।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

loading...
Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है