Covid-19 Update

44,405
मामले (हिमाचल)
35,403
मरीज ठीक हुए
711
मौत
9,608,418
मामले (भारत)
66,501,425
मामले (दुनिया)

Petrol-Diesel Price में बढ़ोतरी के खिलाफ फूटा गुस्सा, Youth Congress ने निकाली रोष रैली

Petrol-Diesel Price में बढ़ोतरी के खिलाफ फूटा गुस्सा, Youth Congress ने निकाली रोष रैली

- Advertisement -

ऊना/हमीरपुर। पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों के साथ बढ़ रही महंगाई को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। आज ऊना और हमीरपुर जिला (Una and Hamirpur District) में प्रदर्शन किए गए। ऊना जिला में हरोली यूथ कांग्रेस ने अध्यक्ष प्रशांत राय की अध्यक्षता में सड़कों पर उतरकर केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश यूथ कांग्रेस के सचिव अखिल अग्रिहोत्री भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। युवा कांग्रेस (Youth Congress) के कार्यकर्ताओं ने मेन चौक से लेकर एसडीएम हरोली कार्यालय तक नारेबाजी करते हुए रोष रैली निकाली। यहीं एसडीएम हरोली के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग उठाई।

यह भी पढ़ें: भड़के Sukhu के सिपाही बोले, Narendra Thakur की बात को ना ही सरकार ना सुनता है संगठन

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा हलके में युवा कांग्रेस ने पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर रोष प्रदर्शन (Protest) किया। हरोली युवा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत राय की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए रोष रैली निकाली और एसडीएम हरोली गौरव चौधरी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भी भेजा। रोष रैली के दौरान युकां कार्यकर्ताओं का औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार से भी आमना-सामना हुआ। प्रो. राम कुमार को आता देख युंका कार्यकर्ताओं की नारेबाजी तेज हो गई। नारेबाजी के बीच प्रो. राम कुमार नीचे उतरे और गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए।

महंगाई पर तेल का तड़का लगाने में जुटी सरकार

वहीं, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी हमीरपुर (Block Congress Committee Hamirpur) द्वारा बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में नाल्टी के मुख्य बाजार में विरोध प्रदर्शन किया गया और प्रशासनिक अधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया। पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनीता वर्मा एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सुरेश पटियाल द्वारा की गई। कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश व केंद्र सरकार से मांग की कि इन बढ़ाए हुए दामों को शीघ्र अति शीघ्र वापस लें अन्यथा कांग्रेस सड़क से संसद तक इसका विरोध करेगी। पूर्व विधायक अनीता वर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा दिन प्रतिदिन बढ़ाए जा रहे पेट्रोल, डीजल एवं घरेलू गैस के दाम एक चिंता का विषय है। पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने से हर वस्तु के दाम बढ़ते हैं। इस महामारी के दौर में वैसे ही हर व्यक्ति परेशानियों के दौर से निकल रहा है और ऊपर से यह अतिरिक्त बोझ जो जनता के ऊपर डाला जा रहा है वह सीधा जनता की जेब पर डाका है जिसका कांग्रेस पूर्ण रूप से विरोध करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार द्वारा इन विकट परिस्थितियों में जहां जनता को कुछ राहत प्रदान करनी चाहिए थी जिसमें वह पूर्ण रूप से असफल हुए हैं और इन परिस्थितियों में भी बिजली के दाम एवं वाहन पंजीकरण फीस बढ़ाकर जनता पर आर्थिक बोझ डाला गया है जो कि बहुत ही निंदनीय है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है