Covid-19 Update

35,890
मामले (हिमाचल)
28,045
मरीज ठीक हुए
572
मौत
9,225,045
मामले (भारत)
60,258,298
मामले (दुनिया)

बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदेश भर में Congress का हो हल्ला, #Shimla में तोड़ी धारा-144

राजधानी में कांग्रेसियों ने रैली निकाल जताया विरोध, मालरोड पर की नारेबाजी

बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदेश भर में Congress का हो हल्ला, #Shimla में तोड़ी धारा-144

- Advertisement -

शिमला। देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस (Congress) पार्टी ने प्रदेश भर के मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया। इस कड़ी में शिमला (#Shimla) शहरी कांग्रेस ने राजधानी में खूब हल्ला बोला। शिमला शहरी कांग्रेस ने कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से लेकर डीसी ऑफिस (DC Office) तक रैली निकाली। मालरोड से नारेबाजी करते हुए धारा 144 तोड़ी। जिला कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की व डीसी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रही है। रोजमर्रा की जरूरी चीजों के दाम दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। आलू, प्याज, तेल से लेकर सभी जरूरी वस्तुओं कर दाम आम आदमी की पहुंच से बाहर हो गए हैं। इतिहास में पहली बार मोदी सरकार की गलत नीतियों से आलू 50 रुपये किलो से ज्यादा कीमत पर बिक रहा है। सरकार यदि दाम में कमी नहीं करती है तो कांग्रेस पार्टी आने वाले समय में आंदोलन तेज करेगी।

यह भी पढ़ें: कुल्लूः #Congress का हल्ला बोल, #Atal_Tunnel में सोनिया की शिलान्यास पट्टिका हटाने पर नारेबाजी

 

 

लोक लुभावने वादे करके सत्ता हथियाती रही बीजेपी

ऊना। जिला कांग्रेस कमेटी ने जिला मुख्यालय के एमसी पार्क के बाहर प्रदेश और केंद्र की सरकारों के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया। कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन की अगुवाई जिलाध्यक्ष राणा रणजीत सिंह ने की। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) हमेशा लोक लुभावने वादे करके सत्ता हथियाती रही है। सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं। देशभर में कोरोनावायरस के कहर के बीच लाखों करोड़ का पैकेज देने के दावे करने वाली सरकारें जनता को राहत देने की बजाय उन पर बोझ लादने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का कभी जनहित के मुद्दों से सरोकार नहीं रहा है। जनता से लोक लुभावने वादे करके सत्ता में आई बीजेपी केवल मात्र कॉरपोरेट घरानों तक सीमित होकर रह गई है। हिमाचल (Himachal) में बिजली के बिल बेतहाशा दिए जा रहे हैं। बिजली उत्पादक प्रदेश हिमाचल में नया कनेक्शन लेने के लिए सिक्योरिटी राशि को कई गुना बढ़ा दिया गया है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र और प्रदेश की सरकारों ने बढ़ती हुई महंगाई पर जल्द काम ना कसी तो कांग्रेस को मजबूरन सड़कों पर उतर कर जन आंदोलन खड़ा करना पड़ेगा।

 

 

सीएम जयराम ठाकुर सत्ता के नशे में चूर

सोलन। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं। इसीलिए उन्होंने बयान दिया है कि कोरोना के साथ कांग्रेस भी समाप्त हो जाएगी। उन्हें कांग्रेस के इतिहास के बारे में जानना चाहिए। क्योंकि देश को आजाद करवाने वाली कांग्रेस पार्टी का इतिहास बहुत पुराना है और सीएम के मुंह से इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शिवकुमार ने सोलन (Solan) में बढ़ती महंगाई के विरोध में धरना-प्रदर्शन करने के उपरांत कहीं। जिला कांग्रेस कमेटी सोलन द्वारा जिला मुख्यालय सोलन में बढ़ती मंहगाई के विरोध में धरना-प्रर्दशन किया। केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है