मंडी और शिमला लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के सोशल मीडिया संयोजक तैनात

लोकसभा क्षेत्रों में जल्द स्थापित होंगे हाईटेक सोशल मीडिया वार रूम 

मंडी और शिमला लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के सोशल मीडिया संयोजक तैनात

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) के आदेशानुसार मंडी और शिमला लोकसभा क्षेत्र के लिए सोशल मीडिया के लोकसभा सोशल मीडिया (Lok Sabha Social Media) संयोजकों की नियुक्तियां की गई। इनका मुख्य कार्य लोकसभा क्षेत्र के ब्लॉक व बूथ स्तर तक सोशल मीडिया की गतिविधियों व प्रचार को सुदृढ़ और प्रभावशाली तरीके से पहुंचाना होगा। ज्ञात रहे कि ब्लॉक व बूथ स्तर पर पहले ही सोशल मीडिया के संयोजक काम कर रहे हैं।

 


यह भी पढ़ें:  कांग्रेस के आए ‘सुख’ के दिन, बीजेपी के कई नेता हाथ मिलाने को तैयार

 

शिमला लोकसभा क्षेत्र (Shimla Lok Sabha constituency) के लिए अर्की से हेमंत वर्मा व योग राज, रोहडू से सुरेंद्र जिन्टा, सिरमौर से सुनील चौहान, मोनी ठाकुर व राजेंद्र तोमर, सोलन से अजय कंवर, मुकेश शर्मा, संजय भंडारी व रोहित ठाकुर, दून से प्रदीप धीमान, नालागढ़ से विक्रम धीमान, जुब्बल कोटखाई से प्रमोद ओम्टा व विक्की कंवर, शिमला से अश्रफ खान व हेरी मेहता, ठियोग से कृष्ण कंवर, कसौली से दवेंद्र शर्मा, रोहित वर्मा, बलदेव ठाकुर व अशोक को नियुक्त किया गया है।
मंडी लोकसभा क्षेत्र (Mandi Lok Sabha constituency) के लिए कुल्लू से राजेश शानू, सुंदरनगर से शुभम पंडित, नाचन से वोद्य राज व जस्वीर, बल्ह से जतिन, लाहुल स्पीति से कुंगा बोद्व, सिराज से मोहर सिंह माही, द्रंग से गिरधारी लाल, भरमौर से नरेंद्र खत्री, मनाली से बलवीर जॉनी, आनी से घनश्याम ठाकुर, करसोग से यशवंत ठाकुर, मंडी सदर से विवेक सैनी, जोगिंद्रनगर से सचिन भरवाल व धीरज कुमार को नियुक्त किया गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष व सोशल मीडिया के प्रभारी महेंद्र चौहान और प्रदेश सोशल मीडिया के संयोजक राजेंद्र शर्मा ने कहा है कि जल्द ही सभी लोकसभा क्षेत्रों में हाईटेक सोशल मीडिया वार रूम स्थापित किए जा रहे हैं। ये सभी प्रदेश सोशल मीडिया के अधीन रहकर सोशल मीडिया की गतिविधियों को ब्लॉक व बूथ स्तर पर निगरानी करेंगे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है