Covid-19 Update

38,327
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
602
मौत
9,325,786
मामले (भारत)
61,598,991
मामले (दुनिया)

Lockdown के खर्च को लेकर मालिक ने कर्मचारी को दी यातना, गुप्तांगों पर डाला Sanitizer

Lockdown के खर्च को लेकर मालिक ने कर्मचारी को दी यातना, गुप्तांगों पर डाला Sanitizer

- Advertisement -

नई दिल्ली। लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कंपनी के पैसे से दिल्ली में रहने को लेकर विवाद के चलते कोथरुड (महाराष्ट्र) में 30-वर्षीय शख्स को कथित तौर पर बॉस समेत 3 लोगों द्वारा अगवा कर यातना दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा इस मामले के बारे में बताया गया है कि 13 जून को कंपनी के मालिक और उसके सहयोगियों ने शख्स से पैसे मांगे, उसे ऑफिस ले गए, पीटा और उसके गुप्तांगों (Private parts) पर सैनिटाइज़र (Sanitizer) डाला। मामले में एफआईआर (FIR) 2 जुलाई को दर्ज कराया गया है। पीड़ित शख्स ने पुलिस के पास दी गई शिकायत में बताया कि वह कलाकारों की पेंटिंग्स की प्रदर्शनी लगाने वाली एक कंपनी में काम करता था। ऑफिस के काम से ही वह मार्च में दिल्ली गया था।

खत्म हुए पैसे, तो गिरवी रखना पड़ा फोन और डेबिट कार्ड

शख्स ने आगे बताया कि कोरोना महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन लागू हो जाने के बाद वह दिल्ली में ही फंस गया। वहां वह एक लॉज में रुका था। ऑफिस की ओर से दिए गए सारे पैसे भी उससे खर्च हो गए। 7 मई को वह दिल्ली से वापस लौटा तो उसके बॉस ने 17 दिनों के लिए उसे एक होटल में रहने का निर्देश दिया। जहां रहने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। लिहाजा, उसे चेकआउट करने से पहले अपना फोन और डेबिट कार्ड भी गिरवी रखना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Himachal में खाना खाते पत्नी पर चलाई गोली, Hospital में जाकर तोड़ा दम

पुलिस द्वारा बताया गया कि 13 जून को कंपनी के मालिक और उसके सहयोगियों ने युवक से ऑफिस की ओर से दिए गए पैसे मांगे। नहीं देने पर उसे एक कार में बंधक बना लिया। इसके बाद वे उसे फर्म के कार्यालय में ले गए। फर्म के मालिक के अलावा दो अन्य लोगों ने मिलकर युवक को टॉर्चर किया और प्राइवेट पार्ट्स पर सेनिटाइजर छिड़क दिया। वहां से आजाद होने के बाद पीड़ित ने एक प्राइवेट अस्पताल में अपना इलाज कराया और गुरुवार को कंपनी के मालिक और दो अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है। किसी को भी अब तक अरेस्ट नहीं किया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है