Covid-19 Update

37,497
मामले (हिमाचल)
28,993
मरीज ठीक हुए
589
मौत
9,291,068
मामले (भारत)
61,032,383
मामले (दुनिया)

वीडियो : ‘डांसिंग कॉप’ ने ऑटोचालक से की मारपीट, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

वीडियो : ‘डांसिंग कॉप’ ने ऑटोचालक से की मारपीट, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

- Advertisement -

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में ‘डांसिंग कॉप’ के नाम से मशहूर ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह यूं तो अपने काम को लेकर काफी छाये रहते हैं, लेकिन इस बार वह किसी और वजह से सुर्खियों में हैं। रंजीत सिंह ने ट्रैफिक कंट्रोल करने के दौरान एक ऑटोरिक्शा चालक (Autorickshaw driver) के साथ बुरी तरह से मारपीट की जिसे किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। इसे लेकर ट्रैफिक पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी ऑटोचालक को थप्पड़ और पैरों से मारता नजर आ रहा है।

यह घटना इंदौर के एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे की है। इस तिराहे पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी रंजीत सिंह तैनात थे, पहले उन्होंने गलत दिशा से आते ऑटो को रोका और बातचीत के दौरान ऑटो चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने जमकर पुलिसकर्मी की खिंचाई कर दी। हालांकि रंजीत सिंह का कहना है कि गलती ऑटो चालक की है क्योंकि वह यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए गलत दिशा से आ रहा था।

इंदौर में ट्रैफिक पर नियंत्रण (Control) बनाए रखने के लिए मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करते हुए सड़क पर यातायात व्यवस्था बनाए रखते हैं। चौराहे पर ड्यूटी के दौरान डांस करते हुए ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं। 38 साल के रंजीत सिंह सोशल मीडिया में खासे लोकप्रिय हैं और उनके फेसबुक पेज को 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है