Covid-19 Update

40,518
मामले (हिमाचल)
31,548
मरीज ठीक हुए
636
मौत
9,463,254
मामले (भारत)
63,589,301
मामले (दुनिया)

#Video : कोरोना मरीजों को खुश करने के लिए डॉक्टर ने PPE Kit पहनकर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो

#Video : कोरोना मरीजों को खुश करने के लिए डॉक्टर ने PPE Kit पहनकर किया जबरदस्त डांस

- Advertisement -

दिसपुर। कोरोना संकट में डॉक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि संक्रमित मरीजों का अच्छे से इलाज कर उन्हें जल्द घऱ भेजा जाए। हर डॉक्टर अपनी तरफ से अलग-अलग कोशिशें कर रहा है। एक डॉक्टर तो इलाज के साथ लोगों का मनोरंजन भी कर रहा है। असम (Assam) के एक डॉक्टर ने मरीजों को खुश करने के लिए ऋतिक रोशन के गाने ‘घुंघरू’ पर धमाकेदार डांस किया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। ऑनलाइन शेयर हो रहे इस वीडियो में डॉक्टर अरूप सेनापति पीपीई किट पहने नजर आ रहे हैं और गाने पर डांस (Dance) करते देखे जा सकते हैं।

ये भी पढे़ं – देखिए तो जरा, यहां 70 चिड़ियों ने बजाया गिटार: सोशल मीडिया पर खूब #Viral हो रहा वीडियो

 

सिल्चर अस्पताल (Silchar Hospital) में कोविड के मरीजों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उन्होंने ऐसा किया। वीडियो को एक दिन पहले डॉ सैयद फैजान अहमद ने ट्विटर पर शेयर किया था और तब से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर 2 लाख से ज्यादा व्यूज बटोर चुका है। डॉक्टर अहमद के अनुसार, वीडियो में देखा जा सकता है कि ईएनटी सर्जन डॉ. अरूप सेनापति सिलचर मेडिकल कॉलेज में Covid-19 रोगियों के सामने डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में डॉक्टर को पीपीई किट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने किट पहनकर धमाकेदार डांस किया और ऋतिक रोशन का सिग्नेचर स्टेप भी बखूबी निभाया।

डॉ अहमद ने ट्विटर पर क्लिप साझा करते हुए लिखा, ‘सिल्चर मेडिकल कॉलेज असम में मेरे COVID ड्यूटी सहयोगी ईएनटी सर्जन डॉ अरूप सेनापति से मिलें। कोविड के मरीजों को खुश करने के लिए उन्होंने शानदार डांस किया।’ इस वीडियो को 18 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं साथ ही 20 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। लोगों को डॉक्टर का डांस खूब पसंद आ रहा है।

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है