Covid-19 Update

41,860
मामले (हिमाचल)
33,336
मरीज ठीक हुए
667
मौत
9,525,668
मामले (भारत)
64,510,773
मामले (दुनिया)

आपत्तिजनक FB पोस्ट के लिए प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुरिंदर मनकोटिया के खिलाफ 5 थानों में FIR

आपत्तिजनक FB पोस्ट के लिए प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुरिंदर मनकोटिया के खिलाफ 5 थानों में FIR

- Advertisement -

धर्मशाला। प्रदेश कांग्रेस के सचिव सुरिंदर मनकोटिया (Surinder Mankotia) सपुत्र स्वर्गीय शमशेर सिंह निवासी कलेहेड डाक खाना व तहसील डाडा सिबा जिला कांगड़ा के खिलाफ पांच थानों हरिपुर ,देहरा ,बड़सर ,ढली और ऊना थानों में बीजेपी किसान मोर्चा और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई है। 28 मई 2020 को फेसबुक में #Speakup टाइटल से डाली पोस्ट में दोषी सुरिंदर मनकोटिया ने जानबूझ कर, सोची समझी रणनीति के तहत भारतीय जनता पार्टी व् उसके कार्यकर्ताओं समेत भारत सरकार, पीएम नरेंद्र मोदी, प्रदेश सरकार, सीएम जय राम ठाकुर, हिमाचल के उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर और उनके बेटे के खिलाफ पूर्णतय झूठे मनघड़ंत, चरित्र हनन करने की मंशा से आपराधिक बयान दिया था।

यह भी पढ़ें: Ghumarwin: खेतों में काम कर वापस लौटे घरवालों को फंदे पर झूलती मिली 19 वर्षीय गर्भवती

कानून के अनुसार करवाई जेल या बेल लेनी ही होगी

ज्ञात रहे कि सुरिंदर मनकोटिया ने विक्रम ठाकुर के खिलाफ चुनाव लड़ा था और बुरी तरह हार गए थे। आरोप है कि उस दिन से आपराधिक मंशा से षड्यंत्र रचते हुए मनकोटिया तथ्यहीन बयान देकर जनता को गुमराह और विक्रम ठाकुर की छवि को खराब कर रहे हैं। किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राकेश शर्मा और देहरा जिला युवा मोर्चा के अध्यक्ष नितिन ने बताया कि सुरेंद्र मनकोटिया ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर उस फेसबुक पोस्ट में अमर्यादित टिप्पणी करी थी। जिसे सहन नही किया जाएगा और न्यायलय में उन्हें कानून के अनुसार करवाई जेल या बेल लेनी ही होगी।

यह भी पढ़ें: Himachal में बदले जाएंगे लकड़ी के विद्युत खंभे, लगेंगे स्टील पोल-2020 में ही पूरा करना होगा काम

कानून के अनुसार करवाई जेल या बेल लेनी ही होगी

उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता गुंडे, भ्रष्टाचारी और ड्रग माफिया हैं। जो बिल्कुल कोरा झूठ, मेरी बतौर बीजेपी कार्यकर्ता छवि को अघात पहुंचाने की चेष्टा से दिया गया वक्तव्य है ताकि बीजेपी कार्यकर्ता समाज मे बदनाम हो जाएं। सुरिंदर मनकोटिया ने जनता को जानबूझ कर उकसाया की बीजेपी के लोग अपमानित हो कर प्रदेश में लोक शान्ति को भंग करे। कोविड 19 के इस महामारी में मनकोटिया ने देश मे करोना को लेकर अफवाह फैलाने का अपराध भी किया है, जो एपीडमिक एक्ट के प्रवधानों में अपराध है। उन्होंने मिथ्या अफवाह और भय फैलाने का अपराध भी किया है। इसी पोस्ट में किसी मंत्री के महिला के साथ सम्बन्ध की चर्चा सुरिंदर मनकोटिया ने षड्यंत्र के तहत इस प्रकार की है कि वो कोरी झूठी अफवाह फैला सके।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है